दमदार स्पोर्टी Bajaj Pulser N160 सिर्फ 15 हज़ार में, सबसे बड़ा ऑफर

Bajaj Pulsar N160 Bike Price, Mileage, Breaks, Engine & Features

Bajaj Pulsar N160: भारत में लुक और स्पोर्ट्स बाइक मामले में कोई कंपनी की गाड़ियां टक्कर देती है तो सबसे पहले नाम बजाज का आता है, बजाज की गाड़ियां युवाओं में काफी लोकप्रिय है इनकी गाड़ियां काफी स्पोर्टी लुक और देखने में जानदार होती है । तो हम आज आपको बजाज की एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताएं, जिसको आप अपने बजट में खरीद पाएंगे और वह गाड़ी का लुक देखने में काफी शानदार है. अगर आप एक स्पोर्ट बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हम आज इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं बजाज की नई गाड़ी बजाज पल्सर एन‌ 160 एबीएस (Bajaj Pulsar N160 Dual Channel ABS)

ऑटो और टेक न्यूज़ के लिए Join WhatsApp Group Join Now

बजाज ने शुरुआत में इस बाइक को मार्केट में 1,30,570 की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया था और इसकी ऑन रोड कीमत थी 160710 रुपए थी । ग्राहकों को यह बाइक आसानी से उपलब्ध हो इसके लिए बजाज इसके लिए फाइनेंस स्कीम भी निकली है, इस बाइक पर 4550 की मंथली EMI पर फाइनेंस उपलब्ध कराया और यह ग्राहकों को उपलब्ध कराई है। टू व्हीलर बाइक खरीद सकते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल जानकारी इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं।

15000 मैं घर लेकर जाइए बजाज पल्सर N160 Finance Plan

बजाज पल्सर N160 ABS लुक और शानदार बाइक है, इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक ने 9.5% ब्याज की दर से 1,42,500 ₹ का लोन उपलब्ध कराया है. अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस करके लेना चाहते हैं तो आपको मात्र ₹15,000 की डाउन पेमेंट भरकर इस गाड़ी को अपने घर ले जा सकते हैं और‌ ₹ 4,750 की मंथली EMI देकर इस गाड़ी को अपने नाम कर सकते हैं।

जबरदस्त इंजीन के साथ आती है बजाज पल्सर N160

बजाज पल्सर एन 160 एबीएस में आपको 160.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा जो के DTSi टेक्नोलॉजी पर चलता है . इस इंजन में आपको 15.5 bps की पावर जेनरेट करता है जो की 14.4 nm की मैक्सिमम Torque जेनरेट करने की क्षमता रखता है। बजाज पल्सर N 160 एबीएस में आपको Mesh गियर बॉक्स सिस्टम के साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स आता है।

शानदार सस्पेंशन के साथ आती है बजाज पल्सर N 160

बात करें बजाज पल्सर N160 absy की सस्पेंशन सिस्टम की तो इस पर आपको फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिलता है और Rear में आपको मोनो शॉक सस्पेंशन मिलता है जो कि आपकी राइड काफी शानदार और आरामदायक बनती है।

बजाज पल्सर N160 ABS ब्रेक सिस्टम

बजाज पल्सर N 160 ABS में आपको फ्रंट और बैक दोनों साइड के टायर में आपको Disk Break का सपोर्ट मिलता है, इसी के साथ आपकी सुरक्षा का और ध्यान रखते हुए आपको इस में ABS ( Anti Lock Breaking System ) का ऑप्शन भी स्टैंडर्ड वाले वेरिएंट में दिया गया है।

बजाज पल्सर N 160 ABS Features फीचर्स


बात करें बजाज पल्सर N 160 के फीचर्स के तो इसमें आपको अच्छे फीचर्स मिलेंगे जैसे की-

  • STYLING-: बजाज पल्सर 160 आपको Sporty और एग्रेसिव looks देती है जो की बाइक को और भी देखने में शानदार बनती है इसमें आपको ट्विन लाइट हेडलैंप दिया गया है।
  • Digital Instruments Cluster -: Bajaj Pulsar N 160 गाड़ी काफी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है जैसे कि ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर , डिजिटल इंडिकेटर, स्टैंड इंडिकेटर, टेल लाइट इंडिकेटर, फ्यूल गेज मीटर
  • LED Lighting -: बजाज पल्सर N160 एबीएस LED लाइट का उपयोग करती है जिसमें आपको Front लाइट, टेल लाइट और टर्न सिग्नल में इसका उपयोग किया गया है जिसकी वजह से आपकी बैटरी खपत कम और देखने की क्षमता पर और बढ़त होती है।
Share This Article
Bachelor’s degree in Mass Media complemented by ongoing professional development to stay ahead of the emerging trends in my fields of expertise. 4 Years of Writing Experience with News Media.
Leave a comment