MX Player Web Series: इन वेब सीरीज को MX Player पर दर्शकों ने खूब देखा,वो सीन देख आपको भी आने लगेगी शर्म

MX Player Web Series: एमएक्स प्लेयर एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो लोगों को फिल्में और वेब सीरीज बिल्कुल मुफ्त मुहैया कराता है। यही वजह है कि आम लोग इस ओटीटी का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर लगभग सभी प्रकार की सामग्री उपलब्ध है जिसे लोग अपनी पसंद के अनुसार किसी भी समय देख सकते हैं। आज हम आपको एमएक्स प्लेयर की उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों ने इतना देखा है कि उनके व्यूज ने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म को पीछे छोड़ दिया है। आइए देखते हैं पूरी लिस्ट –

ऑटो और टेक न्यूज़ के लिए Join WhatsApp Group Join Now


इस लिस्ट में पहले नंबर पर आश्रम वेब सीरीज आती है। बॉबी देओल अभिनीत इस सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिला। पहले दो सीजन के बाद इसके तीसरे सीजन ने कई रिकॉर्ड तोड़े। इस वेब सीरीज की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके तीसरे सीजन के व्यूज 100 करोड़ को पार कर चुके हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज में बॉबी देओल बाबा निराला के किरदार में नजर आए थे। इसे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया था। आश्रम के अब तक तीन सीजन जारी हो चुके हैं।

हैलो मिनी | MX Player Web Series


यह एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसे बिना कोई पैसा खर्च किए एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है। इस सीरीज में अनुजा जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन फरक कबीर ने किया है। साल 2019 में रिलीज हुई इस सीरीज के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज को अब तक 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

एक थी बेगम | MX Player Web Series


एक थी बेगम एक क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज है। इस सीरीज में अनुजा साठे, अंकित मोहन, चिन्मय मंडलेकर, राजेंद्र शिसतकारो, अभिजीत चव्हाण मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। लोगों को यह सीरीज काफी पसंद आई। इस सीरीज को अब तक 38.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अगर आप क्राइम वेब सीरीज के शौकीन हैं तो इसे जरूर देख सकते हैं।

इंदौरी इश्की | MX Player Web Series


साल 2021 में रिलीज हुई इस वेब सीरीज में ऋत्विक साहोरे, वेदिका भंडारी और अक्षय कुलकर्णी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस रोमांटिक ड्रामा को लोगों ने बड़े ही चाव से देखा था जिस वजह से इसके व्यूज भी करोड़ों में हैं. जानकारी के मुताबिक इस सीरीज को 28.9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

कैंपस डायरी | MX Player Web Series


एमएक्स प्लेयर की बेहतरीन वेब सीरीज में कैंपस डायरीज का नाम भी शामिल है। इस सीरीज को दर्शकों से खूब तारीफ मिली थी। इस वेब सीरीज को युवाओं ने काफी पसंद किया था। श्रृंखला में हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक सहोरी, सलोनी खन्ना, सलोनी गौर और अभिनव शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे। वेब सीरीज के क्रिएटर अभिषेक यादव और प्रेम मिस्त्री हैं। इसे अब तक 24.8 करोड़ बार देखा जा चुका है।

Share This Article
Follow:
मैंने बैचलर ऑफ़ मास मीडिया (B.Mass) की डिग्री प्राप्ति की हैं. किसी भी विषय पर लिखना काफी पसंद हैं. मैं विभिन्न विषयो की समझ रखता हूं और उसको लोगो के सामने रखना मुझे काफी पसंद हैं. कलम मेरी साथी हैं, जो हर पल मेरे विचार और भावनाओं को सजाने में मदद करती है. धन्यवाद
Leave a comment