Dubai के Burj Khalifa पर ऐसे हुआ भगवान राम का स्वागत

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की विदेशों में धूम, Burj Khalifa हुआ राममय

  Ramlala life consecration celebrated abroad Burj Khalifa became Rammay rally organized in America


अयोध्या में २२ जनवरी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पुरे धूम धाम से साथ सपन्न हुई, इससे पुरे भारत में रामलला की विराजमान होने से ख़ुशी की लहर है , भारत के साथ विदेश में भी भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की बड़ी धूम रही. अमेरिका से लेकर यूरोप तक राम भक्तो ने जबरदस्त उत्साह के साथ भगवन श्री राम के अगमान का उत्सव मनाया .

ऑटो और टेक न्यूज़ के लिए Join WhatsApp Group Join Now

कही रैली निकली गई तो कई मिठाई बाटी गई , सभी लोगो ने अपनी अपनी तरफ से राम जी के आगमन का पुरे जोश के साथ स्वागत किया .इसी के सात विदेश में भी कई जगह पैर भी राम लल्ला के आगमन की काफी अची तरह से स्वागत किया गया , इसी में दुबई के बुर्ज खालीप की एक फोटो वायरल हो रह है जिसमे बुर्ज खालीप में भगवन श्री राम की तस्वीर दिखाई जा रही है .

राम भक्त इस तस्वीर को काफी पसंद और शेयर कर रहे है , कुछ ही मिनट में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

बुर्ज खलीफा पर दिखी भगवान राम की तस्वीर, लोग कर रहे है पसंद

दुबई की सबस बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा जो दुनिया की सबस बड़ी ईमारत में से एक है उसमे २२ january के दिन भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के दिन बुर्ज खलीफा पर भगवान श्री राम तस्वीर लगाकर तमाम हिन्दू लोगो की आस्था का सम्मान दिया है इसे देखकर लोगो इस तस्वीर को देखर काफी खुश हो रहे है, लोग इस तस्वीर को काफी शेयर और पसंद क्र रहे है , कुछ ही मिनट में ये तस्वीर वायरल हो गई है .

अमेरिका में भी रही धूम

अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर पर भी भारतीय प्रवाशियो ने रैली और ढोल नगाड़े बजाकर रामलल्ला का स्वागत किया गया . टाइम्स स्क्वायर पर डिजिटल स्क्रीन पर भगवान श्री राम की फोटो लगाकर भारतीय लोगो ने भगवान का आने का जश्न मनाया. कई लोगो ने कार, बाइक रैली निकालकर राम जी का स्वागत किया .

Share This Article
Follow:
मैंने बैचलर ऑफ़ मास मीडिया (B.Mass) की डिग्री प्राप्ति की हैं. किसी भी विषय पर लिखना काफी पसंद हैं. मैं विभिन्न विषयो की समझ रखता हूं और उसको लोगो के सामने रखना मुझे काफी पसंद हैं. कलम मेरी साथी हैं, जो हर पल मेरे विचार और भावनाओं को सजाने में मदद करती है. धन्यवाद
Leave a comment