दिशा पटानी ने लाइट गोल्डन मेकअप और चिपकी हुई लाल ड्रेस में मचाया कहर

Rate this post

दिशा पटानी ने लाइट गोल्डन मेकअप और चिपकी हुई लाल ड्रेस में मचाया कहर: नमस्कार दोस्तो इन दिनों दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर कहर मचाया हुआ है। आये दिन हर एक अभिनेत्री का फोटो वीडियो और इंस्टाग्राम रील सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है लेकिन इस बार और कोई नही बल्कि दिशा पटानी ने आग लगा रखी है और वो भी इंस्टाग्राम पर।

हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया गया है जिसमे दिशा पटानी लाल रंग की ड्रेस में कातिल लग रही है। साथ ही साथ हल्के गोल्डन रंग का मेकअप भी किया गया है। दिशा पटानी अपने पोस्ट से हर किसी को पागल करके रख दिया है। सोशल मीडिया पर अदाएं देने के साथ साथ दिशा पटानी अपने कथिक रिलेशन की वजह से भी काफी ज्यादा छाई रहती है।


आपको बताना चाहते हैं कि लाल ड्रेस में दिशा पटानी का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि दिशा पटानी की इस पोस्ट को अभी तक कई लाखो बार पसंद किया गया है। आपको बताना चाहते हैं कि आम आदमी के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी कमेंट में तारीफ की है।

खुद टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन ने भी दिशा पटानी की इस पोस्ट को लाइक किया है। अगर आपने अभी तक दिशा पटानी का हल्के गोल्डन मेकअप के साथ साथ लाल ड्रेस का हॉट अवतार नही देखा है तो आप जल्द ही देख सकते हैं। आये दिन दिशा पटानी कभी बेडरूम में तो कभी स्विमिंग पूल में आग लगाती रहती है।

लेकिन पहली बार इतना ज्यादा केहर मचाया है कि लोगो ने कहा कि दिशा पटानी फ्लावर कम और फायर ज्यादा लग रही है। इनके इस बोल्ड सीन को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। अगर आपको भी पसंद आया है तो ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर और कमेंट करे। इस प्रकार की हॉट न्यूज़ जानने के लिए हमारे साथ मे जुड़े रहिये।

Share This Article
Follow:
मैंने बैचलर ऑफ़ मास मीडिया (B.Mass) की डिग्री प्राप्ति की हैं. किसी भी विषय पर लिखना काफी पसंद हैं. मैं विभिन्न विषयो की समझ रखता हूं और उसको लोगो के सामने रखना मुझे काफी पसंद हैं. कलम मेरी साथी हैं, जो हर पल मेरे विचार और भावनाओं को सजाने में मदद करती है. धन्यवाद
Leave a comment