Bollywood

Lock Upp: कंगना के शो में मशहूर स्टार ने कहा

Rate this post

पूनम पांडे पूरे वक्त दो चीजों का बोझ उठाती रहीं– ‘Lock Up’ Winner मुनव्वर फारुकी अपनी शानदार Comedy के लिए मशहूर हैं। अब Stand Up Comedian का एक Video Clip Viral हो रहा है जिसमें वह पूनम पांडे को ताना मारते नजर आ रहे हैं.

Bollywood actress कंगना रनौत के OTT Reality Show ‘लॉक अप’ का पहला सीजन काफी सफल रहा था. शो के क्लिप्स आज भी नेटिज़न्स को खूब गुदगुदाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Follow us on Gnews

इस क्लिप में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो के बाकी सभी कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, जिसे सभी खूब एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह क्लिप फिनाले से पहले की है।

मुनव्वर ने किया कंगना का मजाक

क्लिप में मुनव्वर ने पूनम पांडे को लेकर जो जोक बनाया वह किसी की हंसी नहीं रोक रहा है. खुद पूनम पांडे भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं. दरअसल, सभी का मजाक उड़ाने वाले मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में बात करते हुए कहा, ‘एक बार मेरी प्यारी बहन पूनम के लिए जोरदार तालियां… पूनम. पूनम लॉक अप का पूरा सीजन दो चीजों का भार ढोता रहा। .. वो है गुस्सा और दूसरी है खूबसूरती।”

Read Also- हनीमून पर पति से हुई ‘गलती’, दुल्हन की हो गई दर्दनाक मौत

वीडियो खूब वायरल हो रहा है

मुनव्वर के इस रोस्टिंग वीडियो को देखकर सभी की हंसी छूट रही है. शो की ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. नेटिज़न्स इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं और इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मुनव्वर को शो का स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जाता था और वह शानदार गेम खेल रहे थे. इसी के चलते उन्होंने पहला सीजन पायल रोहतगी को हराकर जीता था।

मुनव्वर का शानदार खेल

मुनव्वर की बात करें तो शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. उनके वन लाइनर्स भी काफी लोकप्रिय थे। उनकी कॉमेडी और बिहेवियर ने सभी का दिल जीत लिया है. मुनव्वर जहां शो में अंजलि अरोड़ा के साथ अपने लव एंगल के लिए मशहूर थे वहीं शो से बाहर आते ही वह अपनी रियल गर्लफ्रेंड से काफी मशहूर हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button