Bollywood

हनीमून पर पति से हुई ‘गलती’, दुल्हन की हो गई दर्दनाक मौत

Rate this post

हनीमून पर पति से हुई ‘गलती’– शादीशुदा जोड़ा गोल्फ बग्गी में एक आइलैंड की सैर कर रहा था. बग्गी को पति ड्राइव कर रहा था और पत्नी पास में बैठी थी. सैर के दौरान यू-टर्न लेने के दौरान बग्गी पलट गई और पत्नी की मौत हो गई. हालांकि, बग्गी को ड्राइव कर रहे पति को इस हादसे से खरोंच भी नहीं आई.

एक जोड़ा शादी के बाद हनीमून पर चला गया। ये दोनों एक टापू पर गोल्फ की बग्गी की सवारी कर रहे थे। पति ने यू-टर्न लेने के लिए गाड़ी को घुमाया, लेकिन वह पलट गई और पत्नी की मौत हो गई।

29 साल की मरीना मॉर्गन और उनके पति रॉबी ड्रीम वेकेशन पर गए थे। लेकिन, उनकी बग्घी पलट गई। रोबी इसे चला रहा था, लेकिन वह घायल नहीं हुआ था। हालांकि उनकी पत्नी की मौत हो गई थी।

हनीमून पर पति से हुई ‘गलती’, दुल्हन की हो गई दर्दनाक मौत 3

Read Also- Jug Jugg Jeeyo Movie Leaked For Download

ऑस्ट्रेलिया मामला है। यह घटना क्वींसलैंड के हैमिल्टन द्वीप पर व्हिट्संडे बुलेवार्ड पर हुई। मरीना को एक डॉक्टर, एक दंत चिकित्सक ऑफ-ड्यूटी, और एक फायर फाइटर ऑफ-ड्यूटी ने बचाया था। महिला को 35 मिनट तक सीपीआर दिया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

marina_morgan_and_husband_robbie-fb-2
हनीमून पर पति से हुई ‘गलती’, दुल्हन की हो गई दर्दनाक मौत 4

दस दिन पहले सिडनी के रहने वाले इस कपल ने शादी के बंधन में बंध गए। पुलिस के मुताबिक यह बेहद दुखद हादसा है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शराब के नशे या खतरनाक ड्राइविंग का कोई सबूत नहीं है।

जैसा कि पुलिस निरीक्षक ने आगे कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना ऐसे वाहन को चलाने में अनुभवहीनता के कारण हुई थी। यू-टर्न लेने में काफी देर हो चुकी थी और गाड़ी पलट गई।

इंस्पेक्टर एंथोनी के मुताबिक हादसे के वक्त महिला ने सीट बेल्ट नहीं पहनी हुई थी। रॉबी ने यू-टर्न लिया होगा क्योंकि वाहन की बैटरी खत्म हो गई थी और उसे चार्जिंग स्टेशन पर वापस जाना था।

मैके जिले के क्वींसलैंड एम्बुलेंस सेवा के कार्यवाहक निदेशक ग्रीम मैकइंटायर ने कहा कि पैरामेडिक्स मिनटों में घटनास्थल पर थे। एक महिला को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। 35 मिनट तक सीपीआर दिया गया, लेकिन वह नहीं बचा।

हैमिल्टन द्वीप ने एक बयान जारी कर घटना की पुष्टि की और मृतक महिला और उसके दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

READ  Jodhpur mandi ke bhav 28-06-22, जोधपुर मंडी आज के भाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button