Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

जब ऐश्वर्या राय की आ’त्म’हत्या की खबर ने मचाया तहलका जाने पूरी सच्चाई – – Akashera

Rate this post



सेलिब्रिटी की मौत का झांसा साइबरस्पेस में प्रसारित होने वाली कोई असामान्य घटना नहीं है। 2016 में, ऐश्वर्या राय बच्चन के आत्महत्या करने की खबर ने सुर्खियां बटोरीं। फर्जी खबरों ने उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को चौंका दिया। क्या हुआ जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने 2007 में शादी की थी। कुछ ही सालों में उनके तलाक की अफवाहें उड़ने लगीं। हालांकि, इस खबर ने बच्चन परिवार को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया। वास्तव में, दोनों को बॉलीवुड के आईटी कपल में से एक माना जाता है।

ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर ने मचाया तहलका

आत्महत्या के प्रयास और उसके बाद की मौत को छुपाया था: 2016 में , ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा ऐ दिल है मुश्किल के सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ अपने धमाकेदार फोटोशूट को लेकर लगातार ‘पारिवारिक झगड़ों’ के बाद ट्रैंक्विलाइज़र का ओवरडोज लेने की खबरें इंटरनेट पर प्रसारित होने लगीं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बच्चन परिवार ने कथित तौर पर आत्महत्या के प्रयास और उसके बाद की मौत को छुपाया था ।

1662027798 831 जब ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर ने मचाया तहलका

वैवाहिक समस्याओं के कारण ली अपनी जान: जल्द ही यह रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इस मुद्दे पर ब्लॉग ट्रेंड करने लगे। आउटलुक पाकिस्तान ने बताया कि पूर्व ब्यूटी क्वीन ने कथित तौर पर लगातार वैवाहिक समस्याओं के कारण अपनी जान ले ली। इसके अलावा, पोर्टल ने ऐश्वर्या का इलाज करने वाले एक चिकित्सक को भी उद्धृत किया। नाम न छापने की शर्त पर चिकित्सक ने कहा कि अभिनेत्री ने बचाए जाने के बाद कहा था, ”मुझे मरने दो, इतनी दयनीय जिंदगी जीने से बेहतर है कि मैं मर जाऊं।”

1662027798 369 जब ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर ने मचाया तहलका

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन को उसी दिन सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित एक पार्टी में स्पॉट किया गया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं आज (सोमवार) सुबह 2 बजे तक डिजाइनर मनीष के घर ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ था। तस्वीरों के लिए पोज देते हुए वह दीप्तिमान और खुश लग रही थीं। बहुत सारे मेहमानों ने उनकी प्रशंसा की कि वह ऐ दिल है मुश्किल में कितनी खूबसूरत लग रही थीं और उनके पति इससे काफी खुश लग रहे थे।”इससे पहले, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, दिलीप कुमार, हनी सिंह, रजनीकांत और लता मंगेशकर जैसी बॉलीवुड हस्तियों को ऑनलाइन इसी तरह की मौत की अफवाहों का सामना करना पड़ा था।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

READ  Karan Kundrra को पार्टी में बार-बार होठों पर किस कर रही थीं Tejasswi Prakash, कैमरे में कैद हुआ दोनों का प्यार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button