Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त खो दिया था विनोद खन्ना ने आपा, फिर अभिनेत्री ने.. – Akashera

Rate this post



बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनका अभिनय की दुनिया में बहुत बडा नाम है। माधुरी ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम पाया है। आज के वक्त में उनके पास नाम, पैसा और इज्जत सभी है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने अभी तक के करियर में कई सुपरहिट मूवीज दी है और पूरी मूवी इंडस्ट्री इन्हे जानती है। माधुरी दीक्षित के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है, जिसके चलते वे बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से अपना जीवन व्यतीत करती है।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि ये है कि माधुरी दीक्षित को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि ये है कि माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता विनोद खन्ना के साथ सोने के लिए करोड़ो रुपए लिए थे और फिर माधुरी के साथ ऐसा घटित हो गया, जिसके चलते उन्होंने घंटो आंसू बहाए थे। आपको इस लेख में आगे बताते है कि माधुरी दीक्षित को लेकर आई इस खबर के बारे में। अभिनेता विनोद खन्ना के एक्टिंग की दुनिया में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है।

दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त खो दिया

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पास आज के समय में इतना पैसा है कि वे अपने जीवन में कुछ भी हासिल कर सकती है। माधुरी दीक्षित वर्तमान समय में सोशल मीडिया में अपने एक किस्से के कारण से चर्चा में है जिसके चलते इस समय सोशल मीडिया में हर जगह इन्ही की बातें हो रही है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लेकर एक सच्चाई सामने आई है कि उन्होंने अपने से बड़े विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने के लिए और उनके साथ रात गुजारने के लिए उनसे करोड़ो रुपए लिए थे जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

1662029729 640 माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त खो दिया

जी हां ये बिल्कुल सत्य है क्योंकि माधुरी दीक्षित ने एक मूवी में विनोद खन्ना के साथ काफी अलग तरह के सीन किए, तो जिसके चलते उन्होंने काफी पैसे लिए थे। आपको बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पैसो का लालच काफी भारी पड़ गया, ऐसा इसलिए क्योंकि विनोद खन्ना ने माधुरी के साथ रोमांटिक होते हुए अपना पूरी तरह से आपा खो दिया था और माधुरी के साथ ऐसा काम कर दिया था कि उन्होंने घंटो आँसू बहाए थे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अभिनेत्री माधुरी को किस प्रकार विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने का खामियाजा भुगतना पड़ा था।

अभिनेता विनोद खन्ना जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता हैं। वे इस वक्त इंटरनेट पर काफी ज्यादा चर्चा में है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में विनोद खन्ना के एक पुराना किस्सा सामने आया है जिंसमे बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक सीन करते हुए अपना आपा खो दिया था और उनके होटो को गलत तरीके से नुकसान पहुंचा दिया था जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी घंटो आँसू बहाए थे। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ इस प्रकार की हरकत करने के बाद विनोद खन्ना को डायरेक्टर ने भी माफी मांगने के लिए कहा था। बताया जा रहा था की माधुरी दीक्षित को किसी से भी नजरें मिलाने में भी शर्म आ रही थी।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

READ  What is NPS - National Pension Scheme Features & Benefits 2022

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button