Bollywood

बोल्ड सीन से भरपूर है उल्लू प्लेटफार्म की नयी पलंगतोड़ वेब सीरीज

Rate this post

बोल्ड सीन से भरपूर है उल्लू प्लेटफार्म की नयी पलंगतोड़ वेब सीरीज: नमस्कार दोस्तों उल्लू प्लेटफार्म जोकि अपने हॉट कंटेंट के लिए जाना जाता है एक बार फिर से आपके मनोरंजन के लिए हॉट सीन से भरपूर वेब सीरीज लेकर आ चूका है। आखिरकार कौन सी है ये नयी वेब सीरीज और उल्लू प्लेटफार्म क्यों अपनी नयी वेब सीरीज के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है इसके बारे में आज हम बात करने वाले। अगर आप भी जानना चाहते है तो हमारे साथ में जुड़े रहिये। क्योकिं जो कुछ भी है बोल्ड सीन से भरपूर है।

Read Also: अवनीत कौर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार वायरल हो गयी फ़ोटो

हम बात कर रहे है उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज दामाद जी सीजन 2 पलंगतोड़ उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज के बारे में। जिसका ट्रेलर हाल ही में कल रिलीज कर दिया गया है। लेकिन अब ये नयी हॉट वेब सीरीज 7 जून को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर में देखने को मिल रहा है जिसमे मम्मी अचानक से चिल्लाते हुए नजर आती है जिसके बाद बोला जाता है की आपको कही जाने की जरुरत नहीं है। इन सब के बाद शुरू होती है हॉट सीन की शुरुवात जिसके बारे आप सभी जानना चाहते है और शायद इसीलिए हमारी जानकारी पड़ने के लिए आप समय निकालते है।

प्रोमो में नजर आता है की कैसे घर की सासु माँ रंगरलिया मानते हुए नजर आ रही है। आपको बताना चाहते है की उल्लू प्लेटफार्म की लगभग हर एक वेब सीरीज बोल्ड सीन से भरपूर होती है और भारत का आज ये नंबर वन ओटीटी प्लेटफार्म बन चूका है जिसे देखतर ही अच्छे अच्छो के पसीने छूट जाते है। हालाँकि आपकी पसंदीदा उल्लू वेब सीरीज कौन सी है आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते है। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आयी है तो ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर और कमेंट करे। इस प्रकार की अन्य जानकारी जानने के लिए वेबसाइट को सेव करे।

Categories Web series Tags palang tod season 5, Ullu Platform’s new Palangtod web series is full of bold scenes, Ullu Web Series, Ullu Web series Cast
Bikas Kumar

Bikas Kumar

Hi, My Name is Vikas, I am the author of wbseries.in, my hobby is to write news articles so I follow my hobby.

Previous

अवनीत कौर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार वायरल हो गयी फ़ोटो

Disclaimer! Akashera.comdoes not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!


READ  ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बो'ल्डनेस दिखाने के लिए खोले शर्ट के बटन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button