Bollywood

Top B*ld Web Series : Alt Balaji की अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, निकल जाएगा आपका पानी

Rate this post

Alt Balaji Bold Web Series:

जब भी कभी बोल्ड सीरीज की बात होती है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म alt balaji का नाम तो जरूर ही आता है. अल्ट बालाजी पर एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेट और सीरीज आपको देखने को मिल जाएगी. यहां आपको ऐसे मूवी या वेब सीरीज मिल जायेगे जिन्हे अकेले देखने में ही आपकी भलाई है.

अगर कही भी अल्ट बालाजी का नाम सुनते है तो सबसे पहले इसके कंटेंट ही सामने आते है. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको ऐसे ऐसे कंटेंट मिल जायेगे जिसको अगर आपके अकेले में ही देखे तो सही रहेगा वरना आपके बच्चे बिगड़ सकते है.

apaharan webseries
Photo by- instagram

apharan web series

इस वीक अगर आप वेब सीरीज देखने का प्लान कर रहे है तो alt बालाजी की बेस्ट सीरीज की बात करें तो ‘अपहरण’ भी एक अच्छा ऑप्शन है आपके लिए. इस सीरीज में अरुणोदय सिंह, माही गिल, निधी सिंह, मोनका चौधरी ने बेहद जबरदस्त एक्टिंग की है.

विक्रांत मेस्सी, सिद्धार्थ शुक्ला और हरलीन सेठी की इस अल्ट बालाजी सीरीज में एकसे बढ़कर एक बोल्ड़ सीन्स दिए हैं. सीरीज की कहानी भी लोगो को काफी पसंद आई है.शब्बीर आहलूवालिया, करिश्मा शर्मा, माही गिल और ईशा कोप्पिकर की ये सीरीज केवल और केवल अपने अश्लील कंटेंट की बदौलत ही चल पायी.

phamous webseries
Photo by- instagram

phamous web series

अगर आप भी इस सीरीज का सोच रहे है तो इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आप अकेले बैठे हो और बच्चे आपके आसपास न हो.अल्ट बालाजी की इस सीरीज में कियारा आडवाणी ने अपने बोल्ड सीन्स से हर किसी के पसीने छुड़ा दिए थे.

kiara adwani webseries
Photo by- instagram

kiara advani lust stories web series

बोल्ड सींस के साथ साथ इस सीरीज की स्टोरी भी बहुत ज्यादा इरॉटिक है.इस लिस्ट में सबसे टॉप पर नाम है ‘गंदी बात’ का. इस सीरीज के काफी सीजन रिलीज हो चुके हैं और हर सीजन के बाद दर्शकों में अगले सीजन का इंतज़ार करना काफी मुश्किल वाला काम हो जाता है. सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड दृश्य फिल्माए गए हैं जो रूम को लॉक करके ही देखें जा सकते हैं. सीरीज के नाम से ही साफ है कि इसे आप एकांत में ही देखें.

gandi baat
Photo by- Instagram

gandii baat web series

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button