Bollywood

इन हसीनाओं ने की सारी हदें पार, इस वेब सीरीज को देखकर आपके भी हो जाएंगे पसीने – Akashera.com

Rate this post

इन हसीनाओं ने की सारी हदें पार– मनोरंजन उद्योग का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ओटीटी प्लेटफॉर्म हर तरह का कंटेंट पेश करता है। क्राइम, ड्रामा, एक्शन और थ्रिलर सहित फिल्में और वेब सीरीज आपको एक ही जगह मिल जाती है।

त्रिधा चौधरी

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम अपने विवादित कंटेंट और अपने सेक्शुअल कंटेंट को लेकर चर्चा में रहा है। इसके लिए त्रिधा चौधरी भी काफी श्रेय की पात्र हैं। आश्रम में त्रिधा चौधरी के “बो*ल्ड सीन” ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी थी।

Follow us on Gnews

सयानी गुप्ता

फॉर मोर शॉट्स प्लीज़” मेट्रो सिटी की महिलाओं के बारे में अमेज़न प्राइम की सीरीज़ है। सीरीज की सभी अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन देने के बावजूद सयानी गुप्ता और मिलिंद सोमन के बीच फिल्माए गए सीन सबसे अलग हैं.

रानी चटर्जी

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी फिल्मों के अलावा मस्तराम जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. रानी चटर्जी के भाषण की खूब चर्चा हुई। यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है।

रसिका दुगाली

वेब सीरीज मिर्जापुर और उसके कालीन भाई के तेवर के फैन्स तो खूब हैं, लेकिन उनकी पत्नी के किरदार में नजर आईं रसिका दुग्गल भी लोकप्रियता के मामले में पीछे नहीं हैं. इंडस्ट्री में सालों से संघर्ष कर रही रसिका दुग्गल को एक वेब सीरीज ने रातोंरात स्टार बना दिया। मिर्जापुर में रसिका द्वारा दिए गए बोल्ड सीन ने खूब हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button