Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम अभिनेता है जिन्होंने कई ऐसी फिल्मों को चुना जो बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप साबित हुई। – Akashera

Rate this post

नतीजा यह हुआ कि लोग जमकर उनकी खिचाई करने लग गए। खैर जिसको ठीक करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया पर आपमें से बहुत ही कम लोग उन साउथअभिनेतों के बारे में जानते होंगे जो कि अपनी ओवरएक्टिंग की वजह से ट्रोल हो चुके हैं। तो चलिए आज साउथ के कुछ ऐसे गिने चुने अभिनेता के बारे में जानते है।

इंडस्ट्री में ऐसे तमाम अभिनेता है जिन्होंने कई ऐसीरवि तेजा साउथ के जाने माने सितारे है इनकी फिल्म “जीने नही दूंगा” ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी पाई थी लेकिन इसी फिल्म को लेकर इनको जमकर ट्रोल किया जाता है क्योंकि लोगो को फिल्म में इनका अभिनय कुछ खास रास नहीं आया।

2. नंदकुमारी बालाकृष्णन

1661600386 652 बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम अभिनेता है जिन्होंने कई ऐसीबालाकृष्णन लंबे समय से साउथ इंडस्ट्री में अभिनय कर रहे है। इसकी फिल्मों पर दर्शक काफी प्यार लुटाते है।

लेकिन हाल में ही अभिनेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ट्रोल हो रहे है। असल में अभिनेता ने अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ विवाह रचाया है।

3. बेलमकोंडा साई श्रीनिवास

1661600387 623 बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम अभिनेता है जिन्होंने कई ऐसीसाउथ इंडस्ट्री की फिल्म खूंखार बॉक्स ऑफिस पर औधे मुंह गिर गई। फिल्म में मुख्य अभिनेता बेलमकोंडा साई श्रीनिवास थे। इन्होंने फिल्म में खराब अभिनय के चलते काफी ट्रोल किया गया।

4. साई धर्म तेज

1661600388 561 बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम अभिनेता है जिन्होंने कई ऐसीसुप्रीम खिलाड़ी और इंटेलिजेंट जैसी बड़ी फिल्मों से बेशुमार कामयाबी पाने वाले अभिनेता साई धर्म को तो आप जानते होगे। लेकिन साई धर्म तेज को भी कभी उनके खराब अभिनय के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

5. विष्णु मांचू

1661600389 152 बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम अभिनेता है जिन्होंने कई ऐसीडायनामाइट फिल्म के जाने माने अभिनेता विष्णु मांचू को भी खराब अभिनय के लिए काफी ट्रोल किया जा चुका है।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button