Bollywood

बचपन में सिर से उठा मां-बाप का साया, अब मिस यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता में भूटान को रिप्रजेंट करेगी ये लेस्बियन ब्यूटी

Rate this post

मिस यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता में भूटान को रिप्रजेंट करेगी ये लेस्बियन ब्यूटी– जब ताशी ने मिस यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला किया, तो महिलाओं के प्रति उनके आकर्षण की चर्चा उनसे ज्यादा होने लगी।

पहले के जमाने में ऐसा हुआ करता था कि जो महिलाएं कई बंदिशों के बीच अपनी इच्छाओं को दबाती थीं, अब वो खुलकर सामने आ रही हैं. ऐसी महिलाओं के लिए भूटान की ताशी चोदेन एक प्रेरणा हैं।

आप सोच रहे होंगे कि यह ताशी कौन है और उसने ऐसा क्या किया कि वह महिलाओं के लिए प्रेरणा बन गया है? दरअसल, ताशी एक ब्यूटी क्वीन हैं, जिन्होंने इस साल मिस भूटान 2022 का खिताब अपने नाम किया था। मिस भूटान का खिताब पाने वाली ताशी अब इस साल होने वाली मिस यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता में अपने देश भूटान का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं।

Follow us on Gnews

Read Also- रोमांस और बोल्ड सीन से भरपूर है स्नेहा पॉल की ये वेब सीरीज, कैमरे के सामने दिए दिमाग को घुमा देने वाले पोज

ताशी ने लेस्बियन होने की बात कभी नहीं छिपाई

हालांकि आपके मन में यह सवाल अभी भी उठ रहा होगा कि आखिर ताशी ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर कौन सा महान काम किया है, जिसे महिलाओं के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में देखा जा रहा है? तो यहां हम आपको बता दें कि ताशी लेस्बियन हैं। लेस्बियन होने के बावजूद उन्होंने ये सच कभी किसी से नहीं छुपाया.

ताशी अभी सिर्फ 23 साल की हैं और दुनिया के सामने अपना सच बताने से नहीं कतराती हैं। अगर कुछ साल पहले की बात करें तो कोई भी अपनी समलैंगिकता की जानकारी सार्वजनिक नहीं करता था, लेकिन अब लोग खुलकर अपनी सच्चाई दुनिया के सामने रख रहे हैं।

इतना ही नहीं पहले आम आदमी की तरह समलैंगिक लोगों का भी समाज में सम्मान नहीं होता था, लेकिन अब समाज में इन चीजों में कुछ हद तक सुधार हुआ है।

कौन हैं ताशी चोडेन?

अब बात करते हैं ताशी की। ताशी भूटान की रहने वाली हैं। उनके पिता तिब्बती और माता भूटानी थीं। द भूटानी अखबार के मुताबिक ताशी की मां भूटान के दोमका गांव में दुकान चलाती थीं। वह व्यापार के सिलसिले में थिम्पू आती थी।

एक बार थिम्पू में, ताशी की माँ अपने पिता से मिली, जो एक व्यवसायी थे। वह नागालैंड में रहता था और व्यापार यात्रा के लिए थिम्पू आया था। मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा और बाद में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन एक हादसे में उनकी मौत हो गई और ताशी अकेली हो गईं।

ताशी 14 साल की थी जब वह नागालैंड से भूटान वापस आई थी। ताशी ने अपने सिर से माता-पिता का साया उठने के बाद खुद को आहत नहीं होने दिया और 15 साल की उम्र में उन्हें अपना पहला मॉडलिंग प्रोजेक्ट मिला।

इसके बाद ताशी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट करने के बाद, ताशी ने कुछ भूटानी फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद उन्होंने मिस भूटान प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और कई हसीनाओं को हराकर मिस भूटान 2022 का खिताब अपने नाम किया।

जब ताशी ने मिस यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला किया, तो महिलाओं के प्रति उनके आकर्षण की चर्चा उनसे ज्यादा होने लगी। द भूटानी के मुताबिक, इस पर ताशी ने कहा कि शुरू में मैंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक उभयलिंगी व्यक्ति के रूप में खुद को डाला।

लेकिन काफी रिसर्च और स्टडी करने के बाद मैंने महसूस किया कि मेरा शरीर महिलाओं की तरफ ज्यादा आकर्षित है। ताशी को इस बात की परवाह नहीं है कि लोग उसके बारे में क्या सोचते हैं। अभी के लिए, ताशी का ध्यान मिस यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता के ताज पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button