दैनिक Rashifal

The month of October will be very auspicious for these 3 zodiac signs you will get tremendous benefits from Mars transit

Rate this post

नई दिल्ली। ज्‍योतिष शास्‍त्र (Astrology) में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्‍व है। मंगल ग्रह क्रिया, ऊर्जा को दर्शाता है। यह आपके व्यक्तित्व में शक्ति कारक को प्रभावित करने की शक्ति भी रखता है और कभी-कभी आपको अपनी योद्धा जैसी भावना प्रदान कर सकता है। मेष और वृश्चिक राशि (Aries and Scorpio) पर मंगल ग्रह का शासन है। यह मकर राशि में उच्च का होता है और फलदायी फल देता है। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि ग्रह सूर्य और चंद्रमा के साथ काफी अनुकूल है और व्यक्ति की कुंडली में केतु और बुध के साथ शत्रुता रखता है। इस समय मंगल ग्रह वृषभ राशि में स्थित हैं। मंगल 16 अक्टूबर को मिथुन राशि (Gemini) में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल के मिथुन राशि में गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा लेकिन तीन राशियों पर मंगल देव विशेष कृपा बरसाएंगे। आइए जानते हैं कि मंगल का राशि परिवर्तन किन राशियों के लिए खास रहने वाला है।

सिंह राशि
सिंह राशि(Leo sun sign) के जातकों के लिए 16 अक्तूबर को होने वाला मंगल का गोचर (Mars transit) अत्यंत शुभ होगा। सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर उनका भाग्योदय कर सकता है। आपके जो भी कार्य किसी कारणवश रुके हैं वो इस गोचर के दौरान पूर्ण होंगे। इस गोचर के दौरान आपको अपने हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक समस्याओं से भी निजात मिल सकती है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए 16 अक्तूबर को होने वाला मंगल गोचर शुभ फल लेकर आएगा। यह गोचर मिथुन राशि में ही हो रहा है इसीलिए मिथुन राशि के जातकों को इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। मिथुन राशि के जो जातक जॉब और बिजनेस कर रहे हैं उनको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आधिकारियों से प्रशंसा मिल सकती है। यदि आप साझेदारी में कोई कार्य कर रही हैं तो उसमें भी सफलता है।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए अक्तूबर में होने वाला गोचर शुभ परिणाम लेकर आएगा। कर्क राशि के जातकों को करियर और व्यापार में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। उन्हें नई नौकरी का भी प्रस्ताव मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकारी आपका सहयोग करेंगे। कर्क राशि के जातक यदि कहीं निवेश करना चाहते हैं, तो यह शुभ साबित होगा।

नोट– उपरोक्‍त दी गई जानकारी व सुझाव सिर्फ सामान्‍य मान्‍यताओं पर आधारित है, हम इसकी जांच या सत्‍यता का दावा नहीं करते हैं। इन्‍हें अपनाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share:

1660350146 773 saturday horoscope शनिवार का राशिफल

READ  friday horoscope | शुक्रवार का राशिफल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button