Bollywood

नीचे बिना कुछ पहने करण कुंद्रा की गोद में स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश, वीडियो ने मचाई तबाही

Rate this post

नीचे बिना कुछ पहने करण कुंद्रा की गोद में स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश– टीवी जगत की क्यूट एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया के जरिए उनके तमाम फैंस और दोस्त उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी इन दिनों गोवा में अपने करण कुंद्रा के साथ अपना रोमांटिक बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी करण कुंद्रा की गोद में नजर आ रहे हैं.

हालांकि कपल का ये वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Follow us on Gnews

Read Also- पूनम पांडेय बिना ब्रा पहने ही आ गयी इंस्टग्राम पर लाइव, ऊप्स मोमेंट हुआ कैमरे में  कैद 

तेजस्वी-करण कुंद्रा के इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि तेजरान को गोवा के एक पार्क में स्पॉट किया गया. जहां दोनों अपना आरामदेह समय बिता रहे थे। हालांकि इस दौरान तेजस्वी ने पैरों में चप्पल नहीं पहनी थी. इसलिए अपने पैरों को गंदा होने से बचाने के लिए वह करण कुंद्रा की गोद में चढ़ गईं। वह किसी भी हालत में अपने नंगे पैर जमीन पर नहीं रखना चाहती थी।

वीडियो में तेजरन क्यूट लग रहे थे

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी गुलाबी रंग की ड्रेस में किसी प्यारे बच्चे की तरह करण कुंद्रा की गोद में चिपकी नजर आ रही हैं. वहीं जींस और व्हाइट शर्ट में करण उन पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं.

एकता कपूर की मशहूर फ्रेंचाइजी ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस और टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं.

लेकिन आज उनकी चर्चा होना लाजिमी है क्योंकि आज इस खूबसूरत का जन्मदिन है. तेजस्वी के दिन को खास बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. करण ने गोवा में अपनी लेडी लव के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

लेकिन इंटरनेट पर लोगों को यह वीडियो ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्होंने बर्थडे गर्ल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। तेजस्वी अपने जन्मदिन के मौके पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं.

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। तभी से फैंस यह मान रहे थे कि इस बार तेजस्वी प्रकाश का बर्थडे खास होने वाला है।

बीती रात वायरल हुए वीडियो से पता चला है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस समय गोवा में हैं। वहां करण ने तेजस्वी के लिए ग्रैंड पार्टी रखी थी, जिसमें दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह इस वीडियो की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाएंगी.

सामने आए वीडियो में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा की गोद में बैठी नजर आ रही हैं और मीडिया के कैमरों को देखकर वह बच्चों की तरह चीखने-चिल्लाने लगती हैं. तेजस्वी प्रकाश का ऐसा रिएक्शन देखकर लोग उनकी टांग खींचने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

तेजस्वी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए करण के प्रयास व्यर्थ होते जा रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री अपनी प्रतिक्रिया के लिए नेटिज़न्स की आलोचना कर रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कभी उन्हें बच्चा बता रहे हैं तो कभी समझ नहीं पा रहे हैं कि वो कैसी हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमेशा 2 साल की बच्ची ही रहो। दूसरा तेजस्वी के साथ-साथ करण को भी निशाने पर लेता है और लिखता है, “इन दोनों का दिखावा कभी खत्म नहीं होता।

” वहीं एक अन्य ने उनके व्यवहार पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘मैं आप लोगों के लिए खुश हूं लेकिन लोगों को पता होना चाहिए कि लोगों के बीच कैसा व्यवहार करना है. तुम दोनों बच्चे नहीं हो।” इतना ही नहीं कुछ लोग उन्हें अटेंशन सीकर भी कह रहे हैं।

तेजस्वी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं. इस अलौकिक फंतासी में काम करने के अलावा, तेजस्वी के अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में कदम रखने की भी खबरें हैं। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button