Viral NewsBollywoodTrending

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में जेठालाल की नाक में दम करता है ये बच्चा, आपने पहचाना क्या?

Rate this post

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah भारतीय टेलीविजन की दुनिया में 13 साल तक राज करने वाला सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर दिन अपनी लोकप्रियता के नए कीर्तिमान स्थापित करता जा रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में जेठालाल की नाक में दम करता है ये बच्चा, आपने पहचाना क्या?
PHOTO BY GOOGLE

शो हिट होता है तो उसमें मौजूद कलाकार भी सुपरहिट होते हैं। सोशल मीडिया हो या न्यूज इस शो के सितारे हर जगह हैं. ऐसे में अब एक तस्वीर सामने आई है कि बच्चे को पहचानना मुश्किल हो रहा है. शो के एक्सपर्ट भी अब हार मान रहे हैं. क्या आप जानते हैं इस शो के किसी किरदार की बचपन की तस्वीर?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah -यह छोटा बदमाश कौन है?

TMKOC Actor Disha Vakani And Mayur Vakani Real Relation

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah इस तस्वीर को दिशा भकानी ने काफी समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक फैन पेज ने इस तस्वीर को फिर से शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में दिशा भकनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ एक शेर और एक बच्चा भी है। हम आपको बता दें कि यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि दिशा भकानी के रील लाइफ भाई सुंदर यानी मयूर भकानी हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah – असल जिंदगी में भी भाई-बहन हैं मयूर और दिशा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah हम आपको बता दें कि शो में सुंदर लाल का किरदार निभाने वाले मयूर भकानी और दया असल जिंदगी में भी आपकी पसंदीदा दिशा भकानी भाई-बहन हैं। शो में मयूर भकानी प्यार से दयाबेन को ‘बहना’ कहते हैं, वहीं दयाबेन अपने भाई को प्यार से ‘वीर’ कहकर बुलाती हैं. शो में दीया जितना अपने भाई सुंदर से प्यार करती है, उतना ही जेठालाल अपने जीजा के अत्याचार से नाराज होता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah -राज 13 साल से ऐसा कर रहे हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah गौरतलब है कि इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी। यह शो बिना किसी ब्रेक के लगातार चल रहा है. 13 साल से यह शो अब तक टीआरपी रेटिंग में टॉप 3 में अपनी जगह बनाए हुए है। हाल ही में शो में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है, जिसके बाद शो और दिलचस्प हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button