Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

सोमी अली ने किए ये खुलासे, कहा-जब मैं 17 साल की थी तब सलमान से हो गया प्यार – Akashera

Rate this post



बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अक्सर मूवीज के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। अक्सर सलमान खान की निजी लाइफ से जुडे कई खुलासे होते रहते हैं। बॉलीवुड सलमान खान के अफेयर्स ने फिल्मी दुनिया में भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब तक अभिनेता सलमान खान का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ जुड़ चुका है।

इन्हीं में से एक अभिनेत्री सोमी अली के साथ सलमान खान का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बताया जाता है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली सलमान खान को इस कदर चाहती थीं कि उन्होंने पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गई। आपको बता दें कि अभिनेत्री सोमी अली ने अपने करियर में चींटी, आंदोलन, यार गद्दार जैसी मूवीज में अभिनय किया है। इन दिनों सोमी और सलमान का प्यार भी मंजूर था। इस बीच सोमी और सलमान खान 8 वर्ष से रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर अभिनेता सलमान खान और सोमी में झगड़ा होने लगा और उनका रिश्ता टूट गया।

अली ने किए ये खुलासे कहा जब मैं 17 साल

हाल ही में सोमी अली ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोमी ने कहा कि जब मैंने सलमान खान की मूवी मैंने प्यार किया देखी तो उन पर मेरा क्रश था। उस रात मेरा एक सपना था और मैंने भारत आने का निर्णय किया। मैं उस समय 16 साल की थी और मेरे लिए ये सोचना पागल था कि मैं मुंबई जाऊंगा और सलमान से शादी करूंगी।

1662032628 612 सोमी अली ने किए ये खुलासे कहा जब मैं 17 साल

मैंने शादी का सपना देखा था और मुझे लगा कि ये भगवान का संदेश है। मैंने अपनी मां से कहा कि मैं सलमान खान से शादी करने मुंबई जा रहा हूं। सोमी अली ने आगे कहा कि सलमान खान और मैं एक बार नेपाल जा रहे थे। मैं उनके पास बैठी थी। मैंने उससे कहा- मैं तुमसे शादी करने आई हूं। इस पर उन्होंने कहा कि मेरी एक गर्लफ्रेंड है, लेकिन मैंने कहा कोई बात नहीं। मैं किशोरी थी। हमारा रिश्ता 1 वर्ष बाद शुरू हुआ, उस समय मैं 17 वर्ष की थी। उसने मुझसे पहले कहा- आई लव यू।

मैंने गत 5 वर्ष से सलमान खान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि आगे बढ़ना ठीक है। मैं भी आगे बढ़ा, वो भी आगे बढ़ा। मुझे नहीं पता कि दिसंबर साल 1999 में मेरे अलग होने के बाद से उसकी कितनी गर्लफ्रेंड हैं। मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं। आखिरकार, किसी भी रिश्ते में, अगर आप खुश नहीं हैं, तो अलग होना बेहतर है।

यह था सलमान खान और मेरे रिश्ते का मामला। मैंने वापस अमेरिका जाने का निर्णय किया। बताया जाता है कि अभिनेता सलमान खान ने सोमी अली को धोखा दिया जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद उन्होंने देश के साथ-साथ सलमान खान को भी छोड़ दिया। इसके बाद सोमी अली ने कभी बॉलीवुड का रुख नहीं किया और वे अब गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। अभिनेत्री सोमी अली इन दिनों अमेरिका में रह रही हैं और वह मानवाधिकार कार्यकर्ता बन गई हैं।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

READ  ये 5 राशि वाले लोग कभी न कभी जरूर बनते हैं धनवान, महालक्ष्‍मी होती हैं खास मेहरबान !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button