Bollywood

शहनाज को अपनी फिल्मों में काम देने के लिए सलमान ने रखी थी इस खास चीज की मांग, शहनाज ने बताई आप बीती

Rate this post
फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान शहनाज गिल पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान चल रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से सलमान खान की नजदीकियां शहनाज गिल के साथ कुछ ज्यादा ही बढ़ रही हैं। क्योंकि सलमान खान के घर की कई पार्टियों में शहनाज गिल को भी शामिल होते देखा गया है वहीं उनकी आगामी फिल्म में भी सलमान खान ने शहनाज गिल को मुख्य हीरोइन के रूप में ले लिया है जिसके बाद माना जा रहा है कि सलमान खान शहनाज गिल के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें सलमान खान के फिल्म भाईजान में काम करने के लिए अपनी एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ी आइए आपको बताते हैं शहनाज गिल ने सलमान खान को वह क्या चीज दी है जिसकी वजह से उन्हें यह फिल्म ऑफर में मिली.

शहनाज गिल ने चुकाई फिल्म भाईजान की कीमत, सलमान को दी यह चीज

shehnaaz gill age
photo buy- canva

फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान यानी सलमान खान का अफेयर अब तक बॉलीवुड की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है। सलमान खान की हालिया हरकतों को देखकर यह लग रहा है कि वह एक बार फिर से प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं। शहनाज गिल के साथ बढ़ती नजदीकियां फिल्म इंडस्ट्री में किसी से छिपी नहीं है इन दोनों के बारे में नई नई खबरें सामने आ रही है। हाल ही में शहनाज गिल ने इस बात का खुलासा किया है कि भाईजान में रोल देने के लिए सलमान खान ने उनसे एक चीज की डिमांड की थी जिसको दे कर उन्हें यह फिल्म ऑफर में मिली है। आपको बताते हैं सलमान खान ने शहनाज से क्या मांग की थी।

सलमान की फिल्म में आने के लिए शहनाज गिल ने चुकाई यह कीमत

shehnaaz gill news shehnaaz gill twitter
Photo by- canva

पंजाब की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाले शहनाज गिल पहली बार सुर्खियों में तब आई थी जब बिग बॉस के सीजन में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में थे। बिग बॉस के बाद से ही शहनाज गिल खूब सुर्खियां बटोर रही थी लेकिन अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद से वह दुख से घिर गई थी और उन्होंने फिल्मों में काम नहीं करने का मन बना लिया था लेकिन फिर उनकी जिंदगी में सलमान खान आए। उन्होंने शहनाज गिल से फिल्मों में आने के लिए एक ऐसी चीज की मांग की जो शहनाज ने कभी नहीं सोची थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बेहद अवसादो में थी और बेहद दुख थी तब सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्मों में काम देने के लिए इन्हीं दुख और चिंताओं भूल जाने को कहा जिसके बदले उन्होंने शहनाज गिल को फिल्म ऑफर किया। यह खुलासा खुद ही शहनाज गिल ने किया कि सलमान खान ने उनके सारे दुख और चिंताओं को दूर कर दिया है जिसके कारण एक बार फिर से उनकी जिंदगी पटरी पर आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button