Viral NewsBollywood

रिया चक्रवर्ती ही है सुशांत सिंह राजपूत की असली गुनाहगार, फिर बढ़ी Rhea Chakraborty की मुश्किलें

Rate this post

Sushant Singh Rajput  Case में फिर बढ़ी Rhea Chakraborty की मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद से सामने आए ड्रग्स केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। अब हाल ही में एक बार फिर रिया इस केस को लेकर चर्चा में है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की चार्जशीट में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है। इस चार्जशीट में 33 लोगों के नाम हैं।

Sushant singh rajput | Rhea Chakraborty case Update

इन लोगों पर हाई सोसाइटी और बॉलीवुड के कुछ कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि एनसीबी ने इस चार्जशीट में दावा किया है कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया ने भाई शौविक समेत दूसरे आरोपियों से कई बार गांजा खरीदकर एक्टर को दिया था। एनसीबी का दावा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को गांजा लेने के लिए उकसाती थीं। चार्जशीट में ये भी जोड़ा गया है कि शौविक ड्रग पैडलर के संपर्क में था। वो ऑर्डर देता था और फिर वो ड्रग्स सुशांत के घर पहुंचाता था।

एनसीबी ने रिया और शौविक समेत 33 लोगों पर लगाए आरोप

चक्रवर्ती ही है सुशांत सिंह राजपूत की असली गुनाहगार

एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके उठाए इस कदम ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था। इसके बाद ये सवाल उठने लगे थे कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया। इसके बाद इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया जिसके बाद एनसीबी इस केस की जांच कर रही है। वहीं सीबीआई सुशांत केस की जांच में लगी हुई है।

1657699828 315 रिया चक्रवर्ती ही है सुशांत सिंह राजपूत की असली गुनाहगार

चार्जशीट में जोड़ा गया कि रिया का भाई शौविक ड्रग पैडलर के संपर्क में था जिसे सुशांत के घर पर मंगवाया जाता था। सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर के बीच एक दूसरे के साथ या समूहो में हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में ड्रग्स की खरीद बिक्री की थी। बता दें कि सुशांत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से एनसीबी ने पूछताछ की थी। इसमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह जैसे कई कलाकार शामिल थे।

बॉलीवुड और हाई सोसाइटी को भी ड्रग्स पहुंचाने का आरोप

चार्जशीट में ये भी कहा गया कि रिया ने आरोपी सैमुअल मिरांडा, शौविक, दीपेश सावंत और अन्य से गांजा की कई डिलीवरी ली औ उन डिलीवरी को सुशांत के घर पहुंचाया गया। रिया ने शौविक और अभिनेता के कहने पर मार्च 2020 और सितंबर के बीच उन डिलीवरी के लिए भुगतान किया। आरोप के मुताबिक हाई सोसाइटी और बॉलीवुड के अन्य लोगों को जिन नशीले चीजों की सप्लाई की गई उनमें गांजा, चरस, कोकीन शामिल थे।

1657699829 224 रिया चक्रवर्ती ही है सुशांत सिंह राजपूत की असली गुनाहगार

बता दें कि सुशांत सिंह केस के बाद से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बनी हुई हैं। वो काफी समय से सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं लेकिन केस के चलते ऐसा हो नहीं पा रहा है। वहीं लंबे समय से रिया को कोई फिल्में भी नहीं मिली हैं। आखिरी बार वो फिल्म चेहरे में नजर आईं थीं लेकिन ये फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button