दैनिक Rashifal

अगले महीने मार्गी होने जा रहे वक्री शनि, जानें किन राशि वालों के जीवन में मचेगी हलचल

Rate this post

नई दिल्ली। शनिदेव (Shani Dev) वर्तमान में वक्री अवस्था (retrograde state) में चल रहे हैं। 5 जून को शनिदेव मकर राशि में वक्री हुए थे। अब 141 दिन वक्री रहने के बाद शनि ग्रह 23 अक्टूबर 2022 को मार्गी अवस्था में आ जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कोई ग्रह वक्री अवस्था में होता है, तो उसका शुभ प्रभाव कम हो जाता है। जानें शनि के लंबे समय तक वक्री रहने के बाद मार्गी अवस्था (road condition) में आने पर किन राशि वालों को मिलेगी राहत-

वर्तमान में शनि मकर राशि (Capricorn) में संचार कर रहे हैं। जिसके कारण मिथुन और तुला राशि वालों पर शनि ढैय्या चल रही है। वहीं, कुंभ, धनु व मकर राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है। शनि 23 अक्टूबर को मार्गी होंगे और फिर 17 जनवरी 2023 अपनी स्वराशि कुंभ में प्रवेश कर जाएंगे।

इन राशियों को मिलेगी शनि की दशा से मुक्ति-
शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से धनु राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी। मिथुन और तुला राशि वालों को शनि ढैय्या (Shani Dhaiyya) से मुक्ति मिलेगी।

इन राशियों पर पड़ेगा शुभ असर-
शनि के मार्गी होने का कुछ राशियों पर शुभ असर पड़ेगा। वृषभ, कन्या और धनु राशि(sagittarius) वालों के लिए शनि का मार्गी होना शुभ रहेगा। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धन प्राप्ति के योग बनेंगे। यात्रा के संकेत दिखाई दे रहे हैं।

नोट- उपरोक्‍त दी गई जानकारी व सुझाव सिर्फ सामान्‍य सूचना के लिए हैं हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

Share:

1660350146 773 saturday horoscope शनिवार का राशिफल

Next Post

Mon Sep 5 , 2022

नई दिल्‍ली । मान्याताओं के अनुसार, हिन्दू धर्म (Hindu religion) में पितृपक्ष (Pratipada) का काफी महत्व है. पितृ पक्ष (Pitru Paksha) पर पितरों की मुक्ति के लिए कार्य किए जाते हैं. ये पूर्वजों को ये बताना का एक तरीका है कि वो अभी भी परिवार का एक अनिवार्य हिस्सा हैं. पितृपक्ष में पूर्वजों का आशीर्वाद […]

1662354387 520 अगले महीने मार्गी होने जा रहे वक्री शनि जानें किन

READ  Thursday's horoscope | कैसा रहेगा गुरुवार का राशिफल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button