Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

रानी मुखर्जी के देवर उदय चौपड़ा का छलका दर्द, इंटरनेट पर पोस्ट शेयर कर कहीं ये बात, जानिए पूरा माजरा – Akashera

Rate this post



बॉलीवुड अभिनेता उदय चौपड़ा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उदय चौपड़ा को हर कोई जानता हैं। वे बॉलीवुड के नामी चौपड़ा खानदान से ताल्लुक रखते हैं। यश चौपड़ा से उन्हें पैसे और नाम के साथ-साथ उन्हें मूवी धूम-2 और मोहब्बतें जैसी सुपरहिट मूवीज भी मिली हैं। मगर इन जबरदस्त दो मूवीज को करने के अलावा अभिनेता उदय चौपड़ा को कोई भी बड़ी मूवीज नहीं मिली।

हालांकि कुछ इक्का दुक्का मूवीज जैसे मेरे यार की शादी है थोड़ी बहुत बॉक्स ऑफिस पर चली थी। अगर हम उदय की ओवर आल ग्राउंड रिपोर्ट देखें तो उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये। शायद इसी नाकामी ने उन्हें डेमोटिवेशन के गहरे कुएं में फेंक दिया था। बीच में तो हाल ये हो गया था कि उन्होंने अपने सुसाइड के लिए एक तक ट्वीट लिख दिया था। यश चौपड़ा इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर थे।

मुखर्जी के देवर उदय चौपड़ा का छलका दर्द इंटरनेट

बॉलीवुड का मशहूर फिल्म प्रोडक्शन हाउस यश राज भी उन्हीं का है। ये प्रोडक्शन हाउस हर वर्ष एक से बढ़ कर एक सुपरहिट मूवीज देता है, मगर बावजूद इसके ये प्रोडक्शन हाउस कभी उदय चौपड़ा को सुपरस्टार नहीं बना पाया। करियर में बर्बादी की राह चल रहे उदय चौपड़ा 2 वर्ष पहले डिप्रेशन तक में चले गए थे। इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि गत काफी वक्त से में ठीक महसूस नहीं कर पा रहा हूं।

इतने वर्षों से मैं लगातार अपने आपको खुश रखने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन फिर भी मेरे हाथों नाकामयाबी ही लग रही है। उदय चौपडा ने आगे लिखा था कि ऐसा लग रहा है मानों सब कुछ खत्म हो गया हो और अब मैं भी खत्म होने वाला हूं। उन्होंने लिखा था कि खुद को ख़त्म करना इस वक्त मुझे सबसे बेहतर ऑप्शन लग रहा है। और मैं जल्द ऐसा भी कर सकता हूं।

1662033560 464 रानी मुखर्जी के देवर उदय चौपड़ा का छलका दर्द इंटरनेट

ये सब लिखने के बाद अभिनेता उदय चौपड़ा ने कुछ घंटों के लिए अपना अकाउंट तक डिएक्टिवेट कर दिया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने द्वारा किये गए ट्वीट को मजाक कहा था। और ये आश्वासन अपने चाहने वालों को दिया था कि वे कभी ऐसा गलत कदम नहीं उठाएंगे। इसके साथ ही उनकी फिकर करने के लिए उन्होंने धन्यवाद भी कहा था।

1662033560 987 रानी मुखर्जी के देवर उदय चौपड़ा का छलका दर्द इंटरनेट

वहीं 48 वर्ष की उम्र को पार कर चुके उदय चौपड़ा अब तक कुंवारापन ही झेल रहे हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि उनकी किसी लड़की के साथ ट्यूनिंग जमी नहीं, उनका नाम हाल ही में रॉकस्टार फेम नरगिस के साथ अफेयर की चर्चा सुर्खियां बनी थी। मीडिया रिपोर्टस की माने तो उदय चौपड़ा और नरगिस दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। इसके लिए दोनों के परिवार की रजामंदी भी हो गई थी मगर शायद उदय चौपड़ा को कुंवारापन छोड़ना नहीं चाहता था। इसीलिए यह बनता हुआ रिश्ता एक दम से बिगड़ गया और आखिरकार दोनों ने की राहें जुदा हो गई।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

READ  बारिश में छाता लेकर दौड़ती नजर आईं मलाइका, हो गया कुछ ऐसा हो गईं वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button