Bollywood

होने जा रही है पोपटलाल की शादी, जानिए कौन बनेगी उनकी स्टाइलिश दुल्हन – Akashera.com

Rate this post

होने जा रही है पोपटलाल की शादी– टेलीविजन का सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई दिनों से चर्चा में है। शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है। वहीं ‘दयाबेन’ की एंट्री पर सस्पेंस बना हुआ है।

होने जा रही है पोपटलाल की शादी, जानिए कौन बनेगी उनकी स्टाइलिश दुल्हन – Akashera.com 5

शैलेश लोढ़ा के बाहर होने और दयाबेन की एंट्री की खबरों के बीच शो में एक नया चेहरा आने वाला है. जी हां.. जी… पोपटलाल की दुल्हनिया शो में कदम रखने वाले हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। मेकर्स को पोपटलाल की दुल्हनिया भी मिल गई है। नाम है खुशबू पटेल, जो जल्द ही शो में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं।

wbseries app
tmkoc
होने जा रही है पोपटलाल की शादी, जानिए कौन बनेगी उनकी स्टाइलिश दुल्हन – Akashera.com 6

बाकी लोग नहीं जानते लेकिन हां खुशबू पटेल शो का हिस्सा होंगी और इस बात की पुष्टि हो गई है. इस खबर को आप तक पहुंचाने से पहले हमने शो के बारे में कुछ रिसर्च की थी।

इस दौरान हम एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर पहुंचे। जहां उन्होंने ‘पोपतलाल’ के साथ ‘बाबूजी’ के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरें आपके सामने हैं। इससे ज्यादा और क्या कहने की जरूरत है।

annyyy
होने जा रही है पोपटलाल की शादी, जानिए कौन बनेगी उनकी स्टाइलिश दुल्हन – Akashera.com 7

पता चला है कि शो में एक नई एक्ट्रेस नजर आने वाली है. सवाल यह है कि आखिर कौन हैं खुशबू पटेल? दरअसल खुशबू एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो लाइफ को स्टाइल में जीना जानती हैं।

Read Also- सिद्धू को फिरौती के लिए धमकियां दे रहा था बिश्नोई गैंग, कई बार आए फोन,’ मूसेवाला के पिता का दावा

खुशबू पटेल को घूमने का बहुत शौक है। इस बात को आप उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखकर अच्छे से समझ सकते हैं. अब देखना होगा कि क्या एक्ट्रेस शो के बाकी स्टार्स की तरह दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं.

यह भी साफ नहीं है कि खुशबू पटेल शो में कम समय के लिए आई हैं या कुछ एपिसोड के लिए। फिलहाल जब इतना कुछ पता चल गया है तो आगे की जानकारी भी आपसे साझा की जाएगी। अब पोपटलाल की शादी का मजा लीजिए।

READ  Degana mandi ke bhav 16-06-22, डेगाना मंडी के भाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button