Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

हरियाणवी डांसर के साथ ताऊ ने ऐसे लगाएं ठुमके, फिर धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल – Akashera

Rate this post



इंटरनेट आज मनोरंजन का अच्छा साधन बन गया, इंसान कहीं पर भी हो मनोरंजन कर सकते है। अकेला महसूस नहीं करेगा। जी हां सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ वीडियो तो इतने कमाल के होते है, देखने वाले भी देखते रह जाते है। जिन्हे दर्शक बेहद पसंद करते है। ऐसे वीडियो को बार बार देखना पसंद करते है। कुछ तो ऐसे होते हैं जिसमें लोग अपने डांस से लोगों को परिचय कराते हैं और सामान्य से दिखने वाले लोग भी जबरदस्त डांस से लोगों को हैरान कर देते हैं।

वैसे तो इंटरनेट पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक के डांस वीडियो वायरल होते रहते है, लेकिन हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर दीपा चौधरी का एक डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें आप उनके जबरदस्त अंदाज को तो देखेंगे ही, लेकिन शो के दौरान उनके साथ स्टेज पर जो होता है। वे भी काफी कमाल का ही है, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए।

आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि हरियाणवी डांसर दीपा चौधरी स्टेज पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने डांस से वहां का माहौल ही बदल दिया है और लोगों को खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। दीपा चौधरी के डांस वीडियो से एक ताऊ जी इतनी ज्यादा प्रभावित हुए कि उनसे रहा ही नहीं गया और वे स्टेज पर चढ़ गए और फिर दीपा चौधरी के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आये।

उन्होंने मंच पर कूद कर जो तहलका मचाया कि वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। उनके इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब पर देखा जा सकता है। जिसे जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे है.

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

READ  Top Web Series : इन हसीनाओं ने हद से ज्यादा बो'ल्ड सीन देकर उड़ाई धज्जियां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button