CricketLatest NewsViral News

{Free} Asia Cup- Ind vs Pak live Match Mobile Per Free Kaise Dekhe 2022

Rate this post

Asian Ceicket का सबसे बड़ा महाकुभ एशिया कप 2022 शुरू हो चूका है, बहुत सारे लोगों द्वारा बार-बार पूछा जा रहा है कि इंडिया के मैच लाइव फ्री कैसे देखे ya Ind vs Pak Asia Cup Live Match kaise dekhe today 2022 कैसे. देखें तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है हम आपको यहां आगे बताने वाले हैं कि कैसे आप आसानी से India vs Pakistan Asia Cup 2022 Live देख सकते हैं. तो सबसे पहले आपको हम बताना चाहेंगे कि आप अपने TV पर भी इस बार बिल्कुल FREE में India vs Pakistan Asia Cup 2022 Live देख सकते हैं.

यदि आप भी LIVE MATCH देखना चाहते हैं तो हम आपको यहां पर Mobile और टीवी या फिर अपने laptop के लिए बताने वाले हैं कि कैसे आप इन सभी उपकरणों पर IND vs PAK Asia Cup score के साथ-साथ India vs Pakistan Asia Cup 2022 Live free मैच भी देख सकते हैं. तो आइए जानते हैं कि कैसे आप आसानी से लाइव मैच अपने फोन, लैपटॉप और टेलीविजन में free me आसानी से देख सकते हैं.

IND vs Pak Asia Cup Live Match kaise dekhe today 2022

भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि एक धर्म है। क्रिकेटर्स सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि आम जनता के लिए भगवान होते हैं. इसलिए जब कोई मैच या सीरीज खेली जा रही हो, तो हर कोई बस अपने व्यस्त जीवन से विराम लेता है और मैच का आनंद लेता है.

 IND vs Pak Asia Cup Live Match kaise dekhe 2022
IND vs Pak Asia Cup Live Match kaise dekhe 2022

1. Disney+ Hotstar पर कोई भी क्रिकेट मैच देखें

हॉटस्टार किसी भी स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होने वाले सभी खेल आयोजनों के लिए आधिकारिक प्रसारण ऐप है. आईपीएल और बहुत सारे क्रिकेट टूर्नामेंट हॉटस्टार ऐप पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन यह फ्री नहीं है.

पहले हॉटस्टार वास्तविक खेल से 5 मिनट की देरी के साथ क्रिकेट मैचों की मुफ्त स्ट्रीमिंग की अनुमति देता था. लेकिन अब आपको अपने स्मार्टफोन पर गेम देखने के लिए एक अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा.

अधिक महंगे प्रीमियम प्राइम प्लान को डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम कहा जाता है, और इसकी कीमत 1499 प्रति वर्ष. इसकी तुलना में, कम खर्चीले वीआईपी प्लान की कीमत 399 सालाना और चल रहे मैचों का सीधा प्रसारण प्रदान करता है. अगर आप केवल अपने फोन पर क्रिकेट को लाइव देखने की योजना बना रहे हैं, तो जाने के लिए यह सबसे अच्छा प्लान है. अपने फोन पर हॉटस्टार से चल रहे क्रिकेट मैचों को लाइव स्ट्रीम करने के लिए आप यहां दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं.

Google Play Store या App Store पर जाएं और अपने फोन में Disney+ Hotstar ऐप डाउनलोड करें.

Disney Plus Hotstar Plans

इसका प्लान 149 रुपये से शुरू होता है, और 1,499 रुपये तक में मिलता है।
• ₹149 – 3 महीने वाला मोबाइल प्लान
• ₹499 – 12 महीने वाला मोबाइल प्लान
• ₹899 – 12 महीने वाला सुपर प्लान
• ₹1499 – 12 महीने वाला प्रीमियम प्लान
अगर आप सिर्फ एशिया कप 2022 के मैचों को देखना चाहते हैं तो आप सिर्फ 149 रुपये वाला मोबाइल प्लान खरीदकर अपना काम चला सकते हैं। हालांकि इस प्लान में आपको सिर्फ 720p resolution की ही वीडियो क्वालिटी मिलेगी। क्रिस्प वीडियो और ऑडियो क्वालिटी के लिए आपको 899 रुपये वाला प्लान खरीदना चाहिए।

Mobile Par Asia Cup 2022 Kaise Dekhe- मोबाइल फ़ोन पर एशिया कप लाइव कैसे देखे

Jio User कैसे देख सकते है Asia Cup Live Kaise Dekhe JioTV app पर?

अगर आप Jio User है तो आप एशिया कप 2022 का लाइव मैच बिक्कुल फ्री में कैसे देख सकते है, दोस्तों निचे दिए गए स्टेप को फॉलो करके JioTV app पर फ्री में एशिया कप मैच देख सकते है अगर आपके पास Jio का सिम Card, है तो आप उस Jio सिम के नंबर के द्वारा JioTV में अपना अकाउंट बना सकते है और फ्री में Live मैच का मजा ले सकते है।
• सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से JIO TV APP को अपने मोबाइल डाउनलोड करना है
• इसके बाद डाउनलोड और इनस्टॉल होने के बाद
• उसके ऐप को ओपन करने के बाद निचे आपको लाइव स्पोर्ट्स आप्शन मिलेगा उसे click करना है
• उसके यहाँ पर लाइव आईपीएल 2022 मैच देख सकते है
• JioTV में Live Cricket देखने के लिए सबसे पहले आपको JioTV App को Download कर लेना है और
• Open करके Sports को Select करना है अब आप Live Cricket देखने को मिल जाएगी और आप JioTV App को Play Store से Download कर सकते है।

Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein App Download

Thop tv Par Asia Cup Kaise dekhe– Asia Cup Live Streaming App: Thop TV का नाम आपने जरूर सुना होगा जिसमें आप फ्री में क्रिकेट मैच देख सकते है जीमे आपको Asia Cup का live स्ट्रीम फ्री मे देखने को मिल जाते है।
बिना यूजर आइडी पासवर्ड दिए बिना आप क्र्सिकेट मैच बड़ी आसानी के साथ इसमें आप सभी प्रकार के Sports Channel Live देख सकते हैं. वहीँ इसके अलावा इसमें आप न्यूज़ चैनल, Tv serial, Movies भी लाइव देख सकते हैं बिना Subscription लिए फ्री में मैच मोबाइल पर देख सकते है।

Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein– एशिया कप लाइव मैच कैसे देखें

YuppTv Download Kaise Kare

Yupp Tv डाउनलोड करने के लिए आप यंहा क्लिक कर सकते हैं या फिर नीचे दिए स्टेप्स को भी फॉलो कर सकते हैं-
• YuppTv डाउनलोड करने के लिए प्लेस्टोर में सर्च करें।
• अब आपके सामने 3.6 rating की एप्प आएगी।
• YuppTv फ्री Version के लिए गूगल में टाइप करें FreeYupptv apk और किसी भी साइट से डाउनलोड कर लें।
• अब app पर क्लिक करके इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें।
• अब इसमें अपना एकाउंट बनाये और इसका सब्सक्रिप्शन ले।
इस तरह से इसमें आप लाइव एशिया कप देख पाएंगे।

Live Asia Cup Match on Free DTH

अगर आप tv par free me asia cup dekhna चाहते हैं तो फ्री dth का use कर सकते हैं। फ्री dth पर आपको asia cup के सभी मुकाबले फ्री में देख पाएंगे।
फ्री dth पर स्पोर्ट्स के दो चैनल आते हैं तो आप दोनों चैनल को ट्राय कर सकते हैं।

How To Watch Asia Cup 2022 Live in Mobile | Asia Cup 2022 Live Kaise Dekhe | Ind vs Pak Live

AirTel XStream

अगर आप एयरटेल का सिम कार्ड यूज़ करते होंगे तो इस app का नाम जरूर सुने होंगे। अगर इस app के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि जिस तरह जिओ यूजर्स के लिए Jio TV है ठीक उसी तरह एयरटेल यूजर्स के लिए Airtel XStream app को बनाया गया है।

यह App सिर्फ Airtel यूजर्स के लिए ही बनाया गया है। ऐसे में अगर आप एशिया कप 2022 का लाइव क्रिकेट मैच देखना चाहते हैं तो आपको किसी दूसरे app की कोई जरूरत नहीं है।

अगर आपके फ़ोन में अभी तक यह app install नहीं है तो अभी इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें। इसके बाद अपना एयरटेल नम्बर डालकर लॉगिन करें। फिर पूरे एशिया कप के Cricket Match का Live Streaming देखने का मजा बिल्कुल फ्री में उठाएं।

Asia Cup 2022 live streaming app

Pikashow App

अगर आप फ्री में क्रिकेट मैच देखते होंगे तो इस app के बारे में जरूर जानते होंगे। शायद ही ऐसा कोई क्रिकेट प्रेमी होगा जो इसके बारे में नहीं जानता होगा। आज के समय मे pikashow app काफी लोकप्रिय बन चुका है। कोई भी स्पोर्ट्स इवेंट हो इस पर बिल्कुल फ्री में देखा जा सकता है। इसकी खासियत है कि आप अपनी पसंदीदा क्वालिटी और भाषा में कोई भी मैच देख सकते हैं।

India vs Pakistan live Match Kaise Dekhe Free

DD Sports पर देख पाएंगे LIVE ब्रॉडकास्ट

वैसे, तो एशिया कप 2022 का मैच 27 अगस्त से अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच शुरू हो रहा है, लेकिन भारतीय प्रशंसकों के लिए टूर्नामेंट 28 अगस्त को दूसरे गेम से शुरू होगा, जब मेन इन ब्लू पाकिस्तान से खेलेगा। दूरदर्शन ने घोषणा की कि DD Sports और DD FreeDish पर एशिया कप मैचों की लाइव कवरेज करेंगे। वेस्टइंडीज के पूरे भारत दौरे को अपने मंच पर प्रसारित करने के बाद डीडी एक बार फिर एशिया कप 2022 का सीधा प्रसारण करेगा।

India vs Pakistan Match Live Streaming: Free Me

HD Streamz

HD Streamz एक फ्री लाइव क्रिकेट टीवी ऐप है। यह एप आपके मोबाइल में काफी कम स्पेस लेता है। लेकिन यह गूगल प्ले स्टोर पर नहीं हैं. इसे इसकी ऑफिसियल साईट से डाउनलोड करना होगा.
यूजर्स इस एप की मदद से केवल 105 + लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं, जिसमें पॉपुलर चैनेल स्टार को शामिल नहीं किया गया है। इस एप से आप कलर्स, जी टीवी और & टीवी के सीरियल को देख सकते हैं इसके अलावा उन चैनेल्स का भी आनंद ले सकते है जिन्हें हॉटस्टार एप में शमिल नहीं किया गया है।

Asia Cup Free Me Ind vs Pak Match Kaise Dekhe 2022

RTS TV

आरटीएस टीवी एंड्राइड के लिए एक फ्री क्रिकेट स्ट्रीमिंग ऐप है. यह आरटीएस टीवी ऐप मात्र 14 MB का हैं. इस ऐप के जरिए कोई भी क्रिकेट प्रेमी मात्र एक क्लिक में सभी मैच देख सकता हैं. आरटीएस लाइव टीवी ऐप पर फ्री में आईपीएल (IPL), टी20 वर्ल्ड कप, टेस्ट मैच आदि इंडिया के सभी मैच देख सकते हैं. इस एप को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते है और फ्री क्रिकेट मैच देखने का आनंद ले सकते हैं.

कहां खेला जाएगा मुकाबला कैसी होगी पिच

दोनों टीमों के बीच सुपर-4 राउंड का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। वहीं, टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा।
एशिया कप में दुबई की पिच पर अभी तक खेले गए मुकाबलों में शुरुआती ओवरों में रन बनाना काफी मुश्किल होता है। वहीं, आखिरी के पांच-छह ओवरों में छक्के-चौकों की बारिश होती है।
यहां की पिच अधिकतर स्पिनर्स के अनुकूल ही रहती है, लेकिन हाल के दिनों में इससे तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलती नजर आई है। ऐसे में टॉस जीतकर दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करने के लिए सोचेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर. अश्विन, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हसन अली, हारिस रउफ और नसीम शाह।

आइए जानते हैं इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सारी जानकारी…

कब होगा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच?

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में सुपर-4 राउंड का यह मुकाबला चार सितंबर यानी रविवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच?

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला?

भारत और पाकिस्तान के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे होगा। पहली गेंद शाम 7:30 बजे फेंकी जाएगी।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

एशिया कप के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। आप स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट एचडी पर यह मैच देख सकते हैं।

READ  Anjali Arora MMS Video: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा का MMS वीडियो लीक, जानें वायरल वीडियो का सच?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button