Viral NewsBollywood

अमिताभ भी किया करते थे रेखा से प्यार लेकिन चाह कर भी नहीं कर पाए शादी, सामने आई बड़ी वजह… – Prime Excel

Rate this post

शादी होने के बाद भी कई सालों तक रेखा से अकेले में मिलते थे अमिताभ बच्चन

भी किया करते थे रेखा से प्यार लेकिन चाह

हिन्दी सिनेमा जगत के लीजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। इन्होंने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चरें दी हैं। एक समय था जब पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में केवल अमिताभ बच्चन की राज किया करते थे इनका एक तरफा सिक्का चला करता था। अमिताभ बच्चन जी का फिल्मी करियर जितना दिलचस्प रहा है उतना ही इनका निजी जीवन भी रहा है।

मिताभ बच्चन ने अपने समय में बहुत सी हीरोइन संग पिक्चरें बनाई हैं। कई अभिनेत्रियों के साथ अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ा जाता रहा है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में आने वाला नाम अभिनेत्री रेखा का है। एक समय में पूरे बॉलीवुड में केवल और केवल अमिताभ बच्चन और रेखा के ही चर्चे सुनाई देते थे। सूत्रों की माने तो ऐसा माना जाता था कि अमिताभ बच्चन और रेखा एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करने लगे थे। लेकिन चाह कर भी वह अभिनेत्री रेखा से शादी नहीं कर पाए।

rekha amitabh bachchan love story, अमिताभ बच्चन से प्यार करने पर रेखा ने दिया था ऐसा जवाब, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे शादीशुदा शख्स से दूर रहना ही है बेहतर - rekha

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन का एक शानदार कैरियर रहा है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में रहकर जो मुकाम हासिल किया है वहां तक पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। अभिनेता अमिताभ बच्चन लगभग 75 साल के हो चुके हैं। लेकिन अब भी वह अपनी और रेखा की प्रेम कहानी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी एक अमर प्रेम कथा के समान है। जो कभी पूरी ना हो सकी। अमिताभ बच्चन चाह कर भी अपने प्यार से शादी नहीं कर पाए। साथ ही उन्होंने अपने इस रिश्ते को लेकर लोगों से बातें भी सुननी पड़ी आर्टिकल में आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों हुआ।

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी एक बॉलीवुड की फिल्मी कहानी की तरह है जो कभी पूरी ना हो सकी। हाल ही में अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते को लेकर एक बात सामने आई है जिससे पता चलता है कि अमिताभ बच्चन क्यों चाह कर भी रेखा से शादी नहीं कर पाए। ऐसा इसलिए था क्योंकि सूत्रों की मानें तो यह दोनों पहले से ही शादीशुदा थे साथ ही अमिताभ बच्चन तो दो बच्चों के पिता भी बन चुके थे।तो ऐसा माना जाता है की उन्होंने सोचा होगा कि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है और यही कारण है की अमिताभ बच्चन चाहकर भी शादी नही कर पाय।लेकिन आज भी कुछ लोगो का मानना है की अमिताभ बच्चन और रेखा आज भी एक दूसरे से प्यार करते है।

 

Previous articleइमरान हाशमी संग किसिंग और बोल्ड सीन देने से साफ इंकार कर चुकी है,ये सारी अभिनेत्रियां…

1658561600 173 अमिताभ भी किया करते थे रेखा से प्यार लेकिन चाह

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button