Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

शादी के 4 महीने बाद आलिया भट्ट बदलना चाहती हैं अपना नाम, ये है वजह – Akashera

Rate this post



शादी के 4 महीने बाद आलिया भट्ट बदलना चाहती हैं अपना नाम, ये है वजह

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं, दोनों ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की थी। शादी से पहले दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। इन दिनों अलिया अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपना नाम बदलने का ऐलान किया है, खबर है कि वह अपने पति रणबीर का सरनेम कपूर अपने नाम के साथ जोड़ने वाली हैं।

के 4 महीने बाद आलिया भट्ट बदलना चाहती हैं

आलिया भट्ट बदलने वाली हैं अपना नाम: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि ऑनस्क्रीन उनका नाम आलिया भट्ट ही रहेगा लेकिन अब वह ऑफिशल नाम आलिया भट्ट कपूर करने वाली हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने पासपोर्ट पर भी अपना नाम चेंज करने वाली हूं, इसे लेकर बेहद खुश हूं। आलिया कहती हैं, वह अपना सरनेम चेंज करने के लिए काफी टाइम से सोच रही थी, लेकिन बिजी रहने के चलते अब तक वो ऐसा नहीं कर पाईं। हालांकि, आलिया और रणबीर ने अपने पासपोर्ट पर अपना मैरिटल स्टेटस पहले ही चेंज कर दिया है। इस पर आलिया कहती हैं, ‘अब हमारा बच्चा आने वाला है। ऐसे में अब मैं भट्ट नहीं रहना चाहती। अब कपूर साथ रहेंगे। मैं सबसे अलग नहीं रहना चाहती।’

1661238151 179 शादी के 4 महीने बाद आलिया भट्ट बदलना चाहती हैं

रणबीर-अलिया ने बदला अपना मैरिटल स्टेटस: आलिया ने आगे बताया कि यूं तो मैं हमेशा आलिया भट्ट ही रहूंगी। लेकिन अब भट्ट से आगे कपूर भी हूं।’ ऐसे में यह तो साफ है कि आलिया जल्द ही अपना नाम बदलकर आलिया भट्ट कपूर करने वाली हैं। बता दें कि रणबीर कपूर-अलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन की तैयारी में जुटे हैं। रणबीर और आलिया के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में रणबीर आलिया का मजाक उड़ाते नजर आए, जो उनके फैंस को रास नहीं आया। और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। इस मजाक का आलिया भट्ट ने बेहद शॉकिंग रिएक्शन दिया। रणबीर के इस मजाक से अलिया तो मान गईं, लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को अभिनेता का ये अंदाज पसंद नहीं आया।

1661238152 262 शादी के 4 महीने बाद आलिया भट्ट बदलना चाहती हैं

अप्रैल 2022 में हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी: बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में लगेगी। ऐसे में मेकर्स के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हर किसी की नजर इस फिल्म पर है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में अपने मुंबई घर पर शादी की। शादी के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर की।

के 4 महीने बाद आलिया भट्ट बदलना चाहती हैं

ऐसे शुरू हुई आलिया-रणबीर की लव स्टोरी: आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली के सेट पर हुई थी। उस दौरान आलिया सिर्फ 11 साल की थी। तब वह फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए ऑडिशन देने गई थीं। जबकि रणबीर उस समय वहां असिस्ट कर रहे थे। अलिया को रणबीर से पहली मुलाकात में रणबीर पसंद आ गए थे। उन्होंने कई शो के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि वह रणबीर कपूर से ही शादी करना चाहती हैं। आखिरकार इतने सालों बाद दोनों आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ आए, यही से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button