Viral Newsब्रेकिंग न्यूज़

अभिनेत्री जूही चावला ने बताया किंग खान और खुद का डार्क सीक्रेट, जानिए पूरी खबर – Akashera

Rate this post



बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का आज फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर ये मुकाम पाया है। उनका मूवीज में अभिनय शानदार रहता है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड की तमाम बडी अभिनेत्रियों के संग काम किया है। वहीं जानी-मानी अभिनेत्री काजोल के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई। इन सबके अलावा अभिनेता शाहरुख खान ने जूही चावला के साथ भी कई मूवीज में अभिनय किया।

आपको बता दें कि जूही चावला और शाहरुख खान ने डर, यस बॉस, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, राजू बन गया जेंटलमैन, रामजाने, डुप्लीकेट जैसी मूवीज में काम कर दर्शकों का दिल जीता है। उनकी खास बात ये है कि जूही चावला और शाहरुख खान निजी जिंदगी में भी एक दसूरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

जूही चावला ने बताया किंग खान और खुद का

अभिनेत्री जूही चावला अपने दोस्त अभिनेता शाहरुख खान की हर आदत से वाकिफ है और कुछ आदतें उन्हें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। अभिनेता से जुड़ी एक बुरी आदत के बारे में अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए ये किस्सा सुनाया। अभिनेत्री जूही चांवला ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें अभिनेता शाहरुख खान को बुलाया था। पार्टी में उन्हें 11:00 बजे बुलाया गया था लेकिन शाहरुख खान रात 2:30 बजे पहुंचे थे।

1662024922 493 अभिनेत्री जूही चावला ने बताया किंग खान और खुद का

इस किस्से को साझा करते हुए अभिनेत्री जूही चावला ने कहा कि जब भी घर में पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर बुलाते हैं। ऐसी ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख खान को बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए बेहद उत्साहित थे। खासकर मेरे स्टाफ के लोग क्योंकि वो उनके साथ फोटोज लेना चाहते थे। जूही चावला ने बताया कि मैंने शाहरुख खान से कहा कि आप 11 बजे तक आना तो उन्होंने कहा कि मुझे आने में थोड़ी देर लगेगी। इसके बाद वो सीधे रात के ढाई बजे आए। उस समय पार्टी खत्म हो चुकी थी, मेहमान से लेकर स्टाफ तक के लोग जा चुके थे खाना भी खत्म हो गया था और मैं सो चुकी थी।

1662024923 722 अभिनेत्री जूही चावला ने बताया किंग खान और खुद का

जैसे ही जूही चावला ने शाहरुख खान के यह राज खोले तो वहीं निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, हमें भी पता है कि 9 बजे की शिफ्ट रखो तो शाहरुख 2 बजे आएगा, लेकिन ठीक है। जब वो अचानक से 11 बजे आ जाता है तो सब गड़बड़ हो जाती है। मैंने भी उससे कह दिया है कि जब लेट ही आते हो तो हमेशा लेट आओ।

जूही चावला ने बताया किंग खान और खुद का

आपको बता दें कि अभिनेता शाहरुख और जूही चावला ही नहीं बल्कि शाहरुख का बेटा आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। यह दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। कई बार इनकी फोटोज इंटरनेट पर भी काफी वायरल हो चुकी है। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखरी बार आनंद एल रॉय की मूवी जीरो में दिखाई दिए थे।

इस मूवी में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार नजर आई थी। शाहरुख की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।इन दिनों अभिनेता शाहरूख खान अपनी आगामी मूवी पठान और लायन की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। वहीं अभिनेत्री जूही चावला आखरी बार सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ मूवी एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में दिखाई दी थी।

Read Also-

Gold-Silver Rate: Gold-Silver की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव
शिल्पी राज का वायरल विडियो Active link देखे यहाँ
सीमेंट और लोहे के दाम में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है आपके राज्य के आज के रेट
Top Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

READ  फोटोशूट के दौरान जिनल जोशी ने की ऐसी हरकत, Photos देख आंखों पर नहीं होगा विश्वास

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button