दैनिक Rashifal

भगवान कृष्ण की कृपा से आज चमक रहा है इन 8 राशियों का भाग्य! [दैनिक राशिफल]

Rate this post

जन्माष्टमी-गीता

रुद्राक्ष और हनुमान का सिक्का देखा भी जाए तो
पूरा लेख पढ़ें और लिंक साझा करें और नीचे टिप्पणी करें। हम नेपाली और अधिक में वित्त व्यापार स्वास्थ्य देखभाल शेयर बाजार पर लेख प्रदान करते हैं, खोजशब्दों पर शोध करने का सबसे अच्छा तरीका Google ऐडवर्ड्स खोजशब्द उपकरण का उपयोग करना और अपने खोजशब्दों की प्रति क्लिक लागत का पता लगाना है। इससे यह तय होगा कि आप उस कीवर्ड से एक महीने में कितना पैसा कमा सकते हैं।

आज बुधवार, 12 अक्टूबर, 2079 है। तदनुसार, 28 सितंबर, 2022। अश्विन शुक्ल तृतीया, आज दुर्गा पक्ष का तीसरा दिन है, देवी चंद्रघंटा की पूजा का दिन है।

चित्रा नक्षत्र, वाद्याहृति योग, चंद्रमा तुला राशि में है। आज सुबह सूर्योदय 05:56 बजे और सूर्यास्त 05:55 बजे होगा। राहु काल 11:55 AM से 01:25 AM तक है। इस दौरान शुभ कार्य न करें। आज देवा दीदी, ग्रह देव गुरु हैं। बुधवार के दिन घर के रख-रखाव और साफ-सफाई पर ध्यान देना अच्छा रहेगा।

बुधवार के दिन घर की साफ-सफाई करना शुभ माना जाता है क्योंकि नेपाली लोगों का बड़ा त्योहार दशई शुरू हो गया है। आर्थिक लेन-देन के लिए आज का दिन अच्छा है। कर्ज लेने के लिए भी यह दिन अच्छा है। यात्रा के लिए आज का दिन अच्छा है।

मेष (chu.che.cho.la.li.lu.le.lo.a)
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अप्रत्याशित रहेगा। दाम्पत्य जीवन में यात्रा सुखद रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। परिवार से आपको सहयोग मिलेगा। पूर्व में रुके हुए कार्य पूरे होंगे। नया काम भी शुरू होगा।

वृषभ
आज आपको मान-सम्मान मिलेगा। शत्रु परास्त होगा। आर्थिक लाभ हो सकता है। इसलिए आज जो काम खर्च होगा, उसके बारे में सोच लें। आज चंद्रमा के साथ है। इसलिए सूर्यनारायण के दर्शन करने के बाद ही दिन के काम की शुरुआत करनी चाहिए। आज शुरू हुए काम समय से पूरे होंगे।

मिथुन राशि
अगर आप आज यात्रा करने जा रहे हैं तो थोड़ा मुश्किल हो सकता है। मन में बेचैनी रहेगी। अध्ययन और अध्यापन कार्य में संलग्न होने का योग बनेगा। नई किताब पढ़ने से ऊर्जा मिलती है। सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ना अच्छा रहेगा। आपके नियमित काम के अलावा अन्य कामों में रुचि की कमी गर्व की बात होगी।

कैंसर
इस दिन कर्क राशि के जातकों को पारिवारिक समस्याओं के कारण कई चिंताओं का सामना करना पड़ सकता है। आज चुप रहना ही बेहतर है। किसी से वाद-विवाद करना आपके लिए अपमानजनक हो सकता है। इसलिए बेहतर यही होगा कि ऐसे काम न करें जिनसे परिवार और दोस्तों के साथ विवाद हो।

सिंह
रिश्तेदारों से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। यात्रा में परेशानी हो सकती है। मित्रों और परिवार से सहयोग मिलने की संभावना है। आपने जो काम किया है उससे आप संतुष्ट रहेंगे। हमें सकारात्मक सोच के साथ कार्य करते रहना है, यह सोचकर कि हमने कार्रवाई की है, उसका फल अवश्य मिलेगा।

लड़की
अपने परिवार के सदस्यों और अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ बहस न करें क्योंकि इससे परिवार में मानसिक असंतोष और बहस हो सकती है। नया काम शुरू करने की कोशिश में रुकावट आ सकती है। अपने नियमित काम में खुशी पाएं। सकारात्मक सोचें और मंदिर जाएं।

तुला (ra.ri.ru.re.ro.ta.ti.tu.te)
आज शुरू किया गया कार्य सफल होगा। इसलिए आज जब आप सबके भले के लिए कुछ करेंगे तो आप के भेष बदल जाएंगे। सामाजिक कार्यों में लगे रहेंगे तो मान-सम्मान मिलेगा। आपका मन समाज के कल्याण में लगा रहेगा। आपके परिवार और रिश्तेदार आपके द्वारा किए गए कार्यों की बहुत सराहना करेंगे। इसके साथ चंद्रमा भी है। सुबह सूर्योदय देखें।

वृश्चिक
सेहत पर ध्यान दें। यात्रा के दौरान अनावश्यक परेशानी आ सकती है। सेहत का विशेष ध्यान रखें। आप जिस काम में समय व्यतीत करेंगे उसमें आपको सफलता नहीं मिलेगी। जिससे आपको घबराहट हो सकती है। कृपया लाभदायक कार्यों पर ध्यान दें। किसी से वाद-विवाद न करें।

धनुराशि
व्यापार में लाभ होगा। संतान का सहयोग, मित्रों से नई कार्ययोजना और संबंधियों का सहयोग मिलेगा। इस दिन कन्या राशि वालों को भोजन और दान देने से आपके उत्थान और उन्नति के मार्ग खुलेंगे। मंदिर के दर्शन करने से आपके मन में सकारात्मक विचार आएंगे।

मकर राशि
आज कार्यदिवस रहेगा। आप जो भी करने की कोशिश कर रहे हैं उसमें आपको सफलता मिलेगी। यदि आप सुबह के समय सूर्योदय देखकर यात्रा करते हैं तो यह फलदायी होगा। यदि आप यात्रा करने जा रहे हैं, तो पूर्व की ओर मुख करके शुरुआत करें। परिवार के सदस्यों के बीच संबंध अच्छे रहेंगे।

कुंभ (Gu.Ge.Go.Sa.C.Su.Se.So.D)
कुंभ राशि वालों को आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। मन में उथल-पुथल रहेगी। ऐसे में बेहतर होगा कि आप अपने आवास के पास किसी मठ में जाएं। आप पर अनावश्यक आरोप भी लग सकते हैं। परिवार के सदस्य आपके काम को कम आंक सकते हैं।

मीन राशि
सूर्योदय देखना सबसे अच्छा रहेगा। आपको अपना परिवार छोड़ना होगा। यात्रा करने का अवसर मिल सकता है। यह आपकी इच्छानुसार काम करेगा। व्यापार में लाभ होगा। पढ़ाई-लिखाई में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। शाम के समय मंदिरों और तीर्थस्थलों के दर्शन करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी। सामाजिक कार्यों में लगे रहेंगे तो मान-सम्मान मिलेगा।

इंटरनेट समाचार कर्मचारियों द्वारा लेख

कृष्ण की कृपा से आज चमक रहा है इन हेलो फ्रेंड्स इंटरनेट खबर में आपका स्वागत है, इंटरनेट खबर एक पेशेवर डिजिटल न्यूज पब्लिशिंग प्लेटफॉर्म है। यहां हम आपको केवल दिलचस्प सामग्री प्रदान करेंगे, जो आपको बहुत पसंद आएगी। हम आपको विश्वसनीयता और दैनिक अपडेट पर ध्यान देने के साथ सर्वश्रेष्ठ डिजिटल समाचार प्रकाशन प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

रुद्राक्ष और हनुमान का सिक्का देखा भी जाए तो

ध्यान से!

नोट: ऊपर वर्णित स्वास्थ्य जानकारी विभिन्न ऑनलाइन और समाचार पत्रों के स्रोतों से ली गई है या उनका अनुवाद किया गया है। उपरोक्त की सिद्धि भी व्यक्ति की शारीरिक स्थिति और समय के साथ बदलती रहती है। इस पर पूरी तरह भरोसा न करें। यदि उपर्युक्त वस्तुओं का उपयोग करते समय आपका स्वास्थ्य खराब हो जाता है, तो कृपया तुरंत बंद कर दें और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर से परामर्श लें। इस ब्लॉग में वर्णित स्वास्थ्य और सौंदर्य संबंधी जानकारी स्वयं या अनुवादित सामग्री से या विभिन्न ऑनलाइन मीडिया और समाचार पत्रों से एकत्र की गई है। हमने इन विषयों को यहां केवल जानकारी के लिए प्रस्तुत किया है। इंटरनेट खबर डॉट कॉम इस ब्लॉग से प्राप्त लाभ, विश्वसनीयता और नुकसान के किसी भी परिणाम के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। किसी भी स्वास्थ्य सलाह का उपयोग करने से पहले कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें। धन्यवाद


READ  इन 3 राशि वालों की कुंडली में बन रहा राजयोग, दो महीनें तक होगा जबरदस्‍त धन लाभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button