दैनिक Rashifal

3 अक्टूबर इन राशियों के लिए बहुत अच्छा दिन है, देखें सोमवार का दैनिक राशिफल

Rate this post

राशिफल गणेश

1 अक्टूबर से रियायती दरों पर अनाज का वितरण
पूरा लेख पढ़ें और लिंक साझा करें और नीचे टिप्पणी करें। हम नेपाली और अधिक में वित्त व्यापार स्वास्थ्य देखभाल शेयर बाजार पर लेख प्रदान करते हैं, खोजशब्दों पर शोध करने का सबसे अच्छा तरीका Google ऐडवर्ड्स खोजशब्द उपकरण का उपयोग करना और अपने खोजशब्दों की प्रति क्लिक लागत का पता लगाना है। इससे यह तय होगा कि आप उस कीवर्ड से एक महीने में कितना पैसा कमा सकते हैं।

आज श्री शक 1944 बी एस 2079 अक्टूबर 3 सोमवार ईस्वी सन् 1922 सितंबर 19 आश्विन कृष्ण पक्ष नवमी तिथि आद्रा नक्षत्र व्यतिपात योग गर करण मून जेमिनी आनंददि योगात कल योग नल नाम संवत्सर सूर्य दक्षिणायन बरसात का मौसम नवरात्रि ऋतु संवद नवमी घिमिरे)

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, ए)

अग्रेषित व्यक्तियों द्वारा संपादित कार्य विफल हो जाएंगे। यह एक कठिन यात्रा है। आटे के काम में आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। मित्रों के निकट रहने से भाग्य में बाधा उत्पन्न होगी। दूसरों को आपकी मेहनत का फल मिलेगा। आपको अपने काम में सामान्य कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

वृष (ई, यू, ए, ओ, बा, बी, बू, बी, बो)

चल रहे काम से विशेष लाभ मिल सकता है। दूसरों की खुशी के लिए आपको बेवजह का पैसा खर्च करना पड़ेगा। अपेक्षा से अधिक खर्च करने से मानसिक चिंता हो सकती है। आपको मामूली चोट का सामना करना पड़ सकता है। काम के निष्पादन में आप दूसरों से दबाव महसूस करेंगे।

मिथुन (का, की, कू, डी, ई, च, के, को, एच)

दूसरों पर भरोसा करने से विवाह में परेशानी आएगी। अति आत्मविश्वास पैदा करने वाले कार्य विफल होंगे। प्रियजनों का स्वास्थ्य नकारात्मक रूप से प्रभावित होगा। कार्य के निष्पादन में किए गए प्रयास की अच्छी सराहना से मन प्रसन्न रहेगा। अध्ययन और अध्यापन के लिए समय उपयुक्त है।

कर्क (हाय, हू, हे, हो, दा, दी, डू, दे, दो)

किसी दूर के मित्र से अनपेक्षित मुलाकात होगी। सामूहिक कार्यों पर खर्च करने से मन प्रसन्नता से भरेगा। जल्दबाजी में लिया गया फैसला दांपत्य जीवन में परेशानी का कारण बनेगा। जब आप बोलें तो विचारशील रहें। जैसे-जैसे आपके प्रतियोगी कमजोर रहेंगे, आपका दायरा आसान होता जाएगा। आपको सामान्य स्वास्थ्य संबंधी प्रभाव भुगतने होंगे।

सिंह (मा, मैं, म्यू, मील, मो, टा, ती, तू, ते)

खोज और शोध के क्षेत्र में बौद्धिक खर्च होगा। बयानबाजी ठोकर खाने वालों को चुप करा देगी और तारीफ करने लगेगी। पढ़ने में सफलता से बुद्धि की सर्वत्र सराहना होगी। प्रतिद्वंदी कमजोर रहेंगे। आय क्षेत्र मध्यम है। जटिल कार्यों को संपादित करने का यह सबसे अच्छा समय है।

कन्या (को, पा, पाई, पु, श, ना, वें, पे, पो)

मन की बेचैनी बढ़ने से निर्णय लेने की क्षमता कम होगी। हालांकि सफलता हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन सफलता आपके दिल को खुश कर देगी। सामाजिक कार्य के लिए बहुत समय और प्रयास की आवश्यकता होती है। भौतिक संसाधनों का उपयोग करके बिताया गया समय।

तुला (रा, री, रु, रे, रो, टा, ती, तू, ते)

धार्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। अप्रत्याशित समाचार मन को आनंद से भर देंगे। आकस्मिक यात्रा की संभावना है। मित्रों से नजदीकियां बढ़ने पर भी लाभ स्वीकार नहीं होगा। नया काम शुरू करने के लिए यह एक अच्छा समय है। दक्षता गणमान्य व्यक्तियों का दिल जीत लेगी।

वृश्चिक (को, ना, नी, नु, ने, नहीं, ये, यी, यू)

प्रियजनों का स्वास्थ्य नकारात्मक रूप से प्रभावित होगा। कार्यस्थल पर विश्लेषण का अभाव पारिवारिक संबंधों में असामंजस्य पैदा करेगा। एक समय आता है जब आपको अजनबियों पर भरोसा करने की चालों से सावधान रहना पड़ता है। दावत के दौरान शादी करने का मौका मिलेगा।

धनु (ये, यो, भा, भी, भु, ध, फा, ध, भे)

प्रतिद्वंदी कमजोर रहेंगे। पार्टनरशिप न करें तो बेहतर है। वैवाहिक संबंधों में सामान्य समस्याएं होंगी। आपके काम से दूसरों को बहुत फायदा होगा। मन में सामान्य चिंता बनी रहेगी। स्वास्थ्य में वृद्धि से कार्य निष्पादन में सामान्य समस्याएं उत्पन्न होंगी।

मकर (भो, जे, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

सामान्य नुकसान किया जाना चाहिए। तत्काल खर्चों के कारण आपको सामान्य वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। नया काम शुरू करने के लिए उत्साह और साहस की कमी रहेगी। संतान से जुड़ी समस्याएं आपको परेशान करेंगी। दिन निराशा में गुजरेगा क्योंकि मेहनत का फल नहीं मिलेगा।

कुंभ (गु, गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा)

पारिवारिक सौहार्द बढ़ता है तो भी वैवाहिक सुख में बाधा आने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं मन को सामान्य चिंता से ग्रस्त कर सकती हैं। कार्य कुशलता से लोगों का दिल जीतने में सफलता का योग है। पुराने निवेश को बढ़ाने का यह अच्छा समय है।

एमआई राशी (दी, डू, थ, जेड, जे, डी, डू, च, ची)

प्रेम संबंधों में सुधार होगा। सामान्य आमदनी की उम्मीद है। विभिन्न मुद्दों के कारण कार्यान्वयन में देरी हो सकती है। वाहन के प्रयोग पर ध्यान देने का समय है। सामान्य त्रुटियों के कारण कार्य के निष्पादन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

इंटरनेट समाचार कर्मचारियों द्वारा लेख

3 अक्टूबर इन राशियों के लिए बहुत अच्छा दिन है हेलो फ्रेंड्स इंटरनेट खबर में आपका स्वागत है, इंटरनेट खबर एक पेशेवर डिजिटल न्यूज पब्लिशिंग प्लेटफॉर्म है। यहां हम आपको केवल दिलचस्प सामग्री प्रदान करेंगे, जो आपको बहुत पसंद आएगी। हम आपको विश्वसनीयता और दैनिक अपडेट पर ध्यान देने के साथ सर्वश्रेष्ठ डिजिटल समाचार प्रकाशन प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

1 अक्टूबर से रियायती दरों पर अनाज का वितरण

ध्यान से!

नोट: ऊपर वर्णित स्वास्थ्य जानकारी विभिन्न ऑनलाइन और समाचार पत्रों के स्रोतों से ली गई है या उनका अनुवाद किया गया है। उपरोक्त की सिद्धि भी व्यक्ति की शारीरिक स्थिति और समय के अनुसार बदलती रहती है। इस पर पूरी तरह भरोसा न करें। यदि उपर्युक्त वस्तुओं का उपयोग करते समय आपका स्वास्थ्य खराब हो जाता है, तो कृपया तुरंत बंद कर दें और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर से परामर्श लें। इस ब्लॉग में वर्णित स्वास्थ्य और सौंदर्य संबंधी जानकारी स्वयं या अनुवादित सामग्री से या विभिन्न ऑनलाइन मीडिया और समाचार पत्रों से एकत्र की गई है। हमने इन विषयों को यहां केवल जानकारी के लिए प्रस्तुत किया है। इंटरनेट खबर डॉट कॉम इस ब्लॉग से प्राप्त लाभ, विश्वसनीयता और नुकसान के किसी भी परिणाम के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। किसी भी स्वास्थ्य सलाह का उपयोग करने से पहले कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें। धन्यवाद


READ  साल 2023 में इन राशियों को मिलेगी शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति, शनिदेव की बरसेगी कृपा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button