दैनिक Rashifal

आज चमक रहा है इन राशियों का भाग्य, देखें बुधवार का दैनिक राशिफल

Rate this post

भगवान-विष्णु-साथ-शेषनाग-एचडी-वॉलपेपर

1 अक्टूबर से रियायती दरों पर अनाज का वितरण
पूरा लेख पढ़ें और लिंक साझा करें और नीचे टिप्पणी करें। हम नेपाली और अधिक में वित्त व्यापार स्वास्थ्य देखभाल शेयर बाजार पर लेख प्रदान करते हैं, खोजशब्दों पर शोध करने का सबसे अच्छा तरीका Google ऐडवर्ड्स खोजशब्द उपकरण का उपयोग करना और अपने खोजशब्दों की प्रति क्लिक लागत का पता लगाना है। इससे यह तय होगा कि आप उस कीवर्ड से एक महीने में कितना पैसा कमा सकते हैं।

29 भाद्र 2079, बुधवार, 14 सितंबर 2022। अश्विन कृष्ण पक्ष चतुर्थी तिथि, पंचमी दोपहर 12:24 बजे से। अश्विनी नक्षत्र, भरणी सुबह 9.58 बजे से। चंद्र राशि – मेष।

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, ए)

रिश्तेदारों के समर्थन की कमी से सामान्य मनोवैज्ञानिक संकट हो सकता है। पारिवारिक स्वास्थ्य में सामान्य समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। नए काम की शुरुआत करना योग है। सामान्य काम के लिए अधिक श्रम और सामान्य उत्पादन की भी आवश्यकता होगी।

वृष (ई, यू, ए, ओ, बा, बी, बू, बी, बो)

अजनबियों पर भरोसा न करना बेहतर है। मित्रों के सहयोग से अधूरे काम पूरे होंगे। भौतिक साधनों के प्रयोग में समय लग सकता है। अधिकार की कमी से काम में बाधा आएगी। के खिलाफ मजबूत होने से आप कमजोर महसूस करेंगे।

मिथुन (का, की, कू, डी, ई, च, के, को, एच)

खाद्य क्षेत्र में विशेष रूप से सावधान रहना सबसे अच्छा है। महत्वपूर्ण दूसरों के संबंध में सामान्य कड़वाहट विकसित हो सकती है। किसी सामान्य वाद-विवाद के बीच में पड़ने की संभावना है। व्यावसायिक गतिविधि मध्यम रही। साझेदारी के काम में निवेश किए बिना यह काफी होगा। मैं रिश्तेदारों के आने से खुश था।

कर्क (हाय, हू, हे, हो, दा, दी, डू, दे, दो)

वैवाहिक संबंधों में सामान्य कटुता उत्पन्न हो सकती है। व्यापार के लिए अच्छा समय है। मानसिक अशांति के कारण काम में सामान्य देरी होने की संभावना है। भाई-बहन और दोस्तों के साथ संबंध टूट सकते हैं। परिवार के कुछ सदस्यों को स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह (मा, मैं, म्यू, मील, मो, टा, ती, तू, ते)

स्वास्थ्य समस्याओं के कारण सामान्य खर्च होने की संभावना है। यदि विपक्षी दल मजबूत रहता है तो कार्य के क्रियान्वयन में मुश्किलें आ सकती हैं। मित्रों से मुलाकात के बाद यात्रा सामान्य रहेगी। शत्रु प्रबल रहेगा तो बोलने वालों की संख्या बढ़ेगी। आपको सामान्य आर्थिक नुकसान होगा।

कन्या (को, पा, पाई, पु, श, ना, वें, पे, पो)

अध्ययन और अध्यापन के लिए अधिक प्रयास करने का समय है। जानकार लोगों की मदद से वित्तीय क्षेत्र में सुधार होने की संभावना है। मनोरंजन के क्षेत्र में समय बीतेगा। यात्रा लाभकारी रहने की संभावना है। निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी।

तुला (रा, री, रु, रे, रो, टा, ती, तू, ते)

कार्यक्षेत्र में गलतियों से आत्मसम्मान को ठेस पहुंचने की संभावना है। व्यापार में समय मध्यम रहेगा। मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति के योग हैं। प्रेम संबंधों में आपको सामान्य परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सामान्य स्वास्थ्य समस्याएं तनाव का कारण बन सकती हैं।

वृश्चिक (को, ना, नी, नु, ने, नहीं, ये, यी, यू)

अति आत्मविश्वास और घमंड दोस्तों और भाई-बहनों के साथ संबंधों में सामान्य तनाव पैदा कर सकता है। दूसरों के काम में की गई गलतियों का खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा। लोगों की मदद से किए गए कार्यों का शाश्वत लाभ होगा। पारिवारिक मनोरंजन में लंबा समय लग सकता है।

धनु (ये, यो, भा, भी, भु, ध, फा, ध, भे)

खाने के विकार आम स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकते हैं। नायलगनिका के आसपास सावधान रहना बेहतर है। पारिवारिक मनोरंजन के क्षेत्र में समय बीतेगा। शारीरिक आलस्य के कारण कार्यक्षेत्र में कष्ट होगा। खान-पान पर विशेष ध्यान देने का समय है।

मकर (भो, जे, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

शारीरिक आलस्य से कार्य में अनुपस्थिति रहेगी। परिवार के कुछ सदस्यों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आय क्षेत्र मध्यम रहेगा। जीवनसाथी की मदद से किया गया व्यापार बहुत लाभ देगा। दूसरे लोगों पर पूरा भरोसा न करें।

कुंभ (गु, गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा)

करीबी लोगों के विश्वासघात के कारण कार्य के क्रियान्वयन में सामान्य कठिनाइयां उत्पन्न हो सकती हैं। झूठे आरोप लगने की संभावना है। स्वास्थ्य क्षेत्र में समस्याएं जटिल हो सकती हैं। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आपको परेशान कर सकती है, कृपया विशेष ध्यान दें। दूसरों पर विशेष ध्यान न दें।

एमआई राशी (दी, डू, थ, जेड, जे, डी, डू, च, ची)

भोज के बाद कार्य में भागीदारी के योग बनेंगे। मुझे पुराने दोस्तों से मिलकर खुशी हुई। शिक्षा और संतान सुख के योग हैं। आमदनी बढ़ाने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। बौद्धिक क्षेत्र के विकास से आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

इंटरनेट समाचार कर्मचारियों द्वारा लेख

चमक रहा है इन राशियों का भाग्य देखें बुधवार हेलो फ्रेंड्स इंटरनेट खबर में आपका स्वागत है, इंटरनेट खबर एक पेशेवर डिजिटल न्यूज पब्लिशिंग प्लेटफॉर्म है। यहां हम आपको केवल दिलचस्प सामग्री प्रदान करेंगे, जो आपको बहुत पसंद आएगी। हम आपको विश्वसनीयता और दैनिक अपडेट पर ध्यान देने के साथ सर्वश्रेष्ठ डिजिटल समाचार प्रकाशन प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

1 अक्टूबर से रियायती दरों पर अनाज का वितरण

ध्यान से!

नोट: उपर्युक्त स्वास्थ्य जानकारी विभिन्न ऑनलाइन और समाचार पत्रों से ली या अनुवादित की गई है। उपरोक्त की सिद्धि भी व्यक्ति की शारीरिक स्थिति और समय के अनुसार बदलती रहती है। इस पर पूरी तरह भरोसा न करें। यदि उपर्युक्त वस्तुओं का उपयोग करते समय आपका स्वास्थ्य खराब हो जाता है, तो कृपया तुरंत बंद कर दें और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर से परामर्श लें। इस ब्लॉग में वर्णित स्वास्थ्य और सौंदर्य संबंधी जानकारी स्वयं या अनुवादित सामग्री से या विभिन्न ऑनलाइन मीडिया और समाचार पत्रों से एकत्र की गई है। हमने इन विषयों को यहां केवल जानकारी के लिए प्रस्तुत किया है। इस ब्लॉग से होने वाले लाभ, विश्वसनीयता और हानि के किसी भी प्रकार के परिणामों के लिए Internet Khabar.com जिम्मेदार नहीं होगा। किसी भी स्वास्थ्य सलाह का उपयोग करने से पहले कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें। धन्यवाद


READ  Shiv Chalisa in Hindi : 18 जुलाई को सावन का पहला सोमवार, शिव इस रशियो पे बरसेगा धन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button